बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन अपने अभिनय के लिए जानी जाती हैं । इसके अलावा वह पशु प्रेमी भी हैं । अक्सर रवीना टंडन के सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए इसकी झलक देखने को मिलती है । एक बार फिर इस बात की पुष्टि हुई है । रवीना टंडन ने कड़ाके की इस ठंड में बेजुबानो की मदद को हाथ बढ़ाया है । एक्ट्रेस ने कानपुर चिड़ियाघर में हीटर भेजे हैं, ताकि बेजुबानों की सर्दियां चैन से कट सकें । दिलचस्प बात यह है कि एक्ट्रेस की दरियादिली देख कानपुर प्राणी उद्यान में एक बाघ शावक का नाम उन्हीं के नाम पर रवीना रखा गया है ।

रवीना टंडन ने जानवरों के लिए उठाया ये कदम ;  कानपुर चिड़ियाघर में शावक बाघ का नाम रखा गया ‘रवीना’

रवीना टंडन ने कानपुर चिड़ियाघर के जानवरों के लिए भेजे हीटर

वाइल्डलेंस ईको फाउंडेशन कानपुर प्राणी उद्यान से संबंधित स्टाफ रवीना टंडन का आभार जताते हैं । हर कोई एक्ट्रेस की तारीफ कर रहा है । साथ ही बाघ शावक का नाम उनके नाम पर रखे जाने की इच्छा भी जाहिर की है । रवीना ने यह ट्वीट रिट्वीट करते हुए आभार जताया है । रवीना ने लिखा है,  “कानपुर चिड़ियाघर की पहल शानदार है ।

डायरेक्टर कृष्ण कुमार सिंह रवीना टंडन का आभार जताते हुए एक्ट्रेस द्वारा भेजे गए सामान को दिखाते हुए उन्होंने बताया, “कानपुर प्राणी उद्यान के लिए मैडम रवीना टंडन जी ने बेजुबानों के लिए दवाइयां और टूल्स भेजे हैं । इसके लिए प्राणी उद्यान उनका आभारी है ।इसके अलावा चिड़ियाघर के क्षेत्रीय वनाधिकारी नावेद इकराम सहित तमाम स्टाफ ने भी रवीना टंडन का आभार जताया ।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब रवीना ने जानवरों की मदद की हो। कोविड 19 महामारी की दस्तक के बाद लगे लॉकडाउन के दौरान भी एक्ट्रेस ने बेजुबानों के लिए ऐसी तमाम पहल की थीं ।