एक के बाद एक लोगों पर निशाना साधने वाली कंगना रनौत का ये रूप यकीनन हर किसी को चौंका देगा । बेबाकी से राय रखने वाली कंगना ने अब वर्दी पहन ली और बाइक पर स्टंट दिखा रही है । इससे पहले की आप कुछ और समझे हम आपको बता दें कि कंगना का ये वर्दी वाला लुक उनकी आगामी फ़िल्म मेंटल है क्या, के लिए है । इस फ़िल्म में कंगना रनौत एक अलग तरह का किरदार करते हुए नजर आएंगी । इस फ़िल्म में उनके अपोजिट उनके क्वीन के को-स्टार राजकुमार राव नजर आएंगे । खबर है कि कंगना ने इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दी है ।

मेंटल है क्या : कंगना रनौत ने पहन ली है पुलिस की वर्दी, दिखाए बाइक स्टंट

कंगना रनौत मेंटल है क्या की शूटिंग कर रही हैं

इसी बीच सेट से उनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें कंगना जबरदस्त स्टंट करती नजर आ रही हैं । फोटोज में कंगना पुलिस की वर्दी पहने हुए हैं । खाकी वर्दी, केप और स्टाइलिश गोगल लगाए कंगना बाइक को हवा में उड़ाती नजर आ रही हैं। कंगना का ये स्टंट लुक बेहद जबरदस्त दिख रहा है । कंगना के इस स्टंट लुक को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं ।

मेंटल है क्या : कंगना रनौत ने पहन ली है पुलिस की वर्दी, दिखाए बाइक स्टंट

सोशल मीडिया पर कंगना को सराहा जा रहा है । यूजर्स इस लुक को देखकर उनकी तारीफ कर रहे हैं । साथ ही कंगना को यूजर्स लेडी सिंघम भी बता रहे हैं। कंगना अंधेरी(मुंबई) में ही फिल्म मेंटल है क्या की शूटिंग कर रही हैं । यहां एक पार्क में कंगना अपनी फिल्म का स्टंट सीन शूट करती दिखीं ।

प्रकाश कोवेलामुदी के डायरेक्शन में बन रही मेंटल है क्या, जिसे एकता कपूर प्रड्यूस कर रही हैं, राजकुमार और कंगना के इर्द गिर्द घूमती है । बताया जा रहा है कि यह फिल्म मेंटल हेल्थ और एक एक्स-कपल के रिलेशनशिप पर आधारित होगी । यह फ़िल्म 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसमें अमायरा दस्तूर का भि अहम रोल होगा ।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत का चौंका देने वाला खुलासा, 'पहलाज निहलानी ने उनसे करवाया बिना अंडरगार्मेंटस के फ़ोटोशूट'

कंगना के अन्य वर्क फ़्रंट की बात करें तो, मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी से सफ़लता के शिखर पर पहुंची कंगना ने अब अपनी अगली फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है । वह जल्द ही अश्विनी अय्यर तिवारी की पंगा में नजर आएंगी ।