अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है । फ़िल्म में अभिनेता एक शिक्षक की भूमिका में नज़र आएंगे जो 30 होनहार बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा के लिए तैयार करते है । ऋतिक रोशन सिर्फ़ फ़िल्म में ही बच्चों के साथ वक़्त बिताते हुए ही नहीं बल्कि शूटिंग के दरमियान भी अभिनेता अपना खाली समय बच्चों के साथ गेम खेल कर बिताते थे ।

सुपर 30 की शूटिंग के दौरान ऋतिक रोशन कुछ यूं बिताते थे अपना खाली वक़्त !

ऋतिक रोशन ने शूटिंग के दौरान बच्चों के साथ गेम खेलकर बिताया खाली समय

ऋतिक बच्चों को पहेलियाँ दिया करते थे और साथ ही बच्चों को अलग-अलग ग्रुप में बांट कर उन्हें टास्क पूरा करने के लिए देते थे । वे ह रदिन एक अलग गेम बच्चो के लिए प्लान करते थे । ऋतिक और बच्चों की बॉन्डिंग सिर्फ़ ऑन स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑफ स्क्रीन भी लाजवाब थी ।

ऋतिक अपनी आगामी फिल्म सुपर 30 में एक ओर दमदार भूमिका निभाने के लिए तैयार है । फ़िल्म से रिलीज हुए उनके लुक ने दर्शकों को रिलीज के प्रति प्रत्याशित कर दिया है ।

सुपर 30 में ऋतिक पटना में स्थित शिक्षक की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगे जो 30 होनहार लेकिन आर्थिक रूप से पिछड़े बच्चो को कम पैसों में आईआईटी की प्रवेश परीक्षा आईआईटी-जेईई के लिए तैयार करते है ।

यह भी पढ़ें : खुला राज, ॠतिक रोशन ने सुपर 30 की शूटिंग के दौरान इसलिए अपने पास रखा ये ‘गमछा’

मृणाल ठाकुर, अमित साध और नंदीश संधू की सह-भूमिका के साथ सुपर 30 में ऋतिक मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे । ऋतिक अभिनीत यह फ़िल्म 26 जुलाई, 2019 के दिन नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी ।