इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्म और तमिलनाडु की लीजेंड मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की बायोपिक फिल्म थलाइवी का ट्रेलर 23 मार्च 2021 को कंगना रनौत के जन्मदिवस के मौके पर एक ही दिन चेन्नई और मुंबई में लॉन्च किया जाएगा । त्रिभाषी फ़िल्म थलाइवी में कंगना रनौत जयललिता के किरदार में दिखाई देंगी ।

थलाइवी में जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत ने किया जबरदस्त फ़िजिकल ट्रांसफ़ोर्मेशन, पहले 20 किलो वजन बढ़ाया और फ़िर घटाया

कंगना रनौत ने किता जबरदस्त ट्रांसफ़ोर्मेशन

ट्रेलर के एक ही दिन पहले कंगना ने शेयर की ऐसी बेमिसाल तस्वीरें जिनमें जयललिता के तीन अलग-अलग किरदारों को दिखाया गया । ऐसी तस्वीरें जिसमे कंगना जयललिता के हर रूप को लेकर न्याय कर रही हैं, कंगना का ये जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन वाकई काबिले तारीफ हैं ।

तस्वीरों को ट्वीटर पर शेयर कर कंगना कहती हैं “अपनी खुशी का इजहार कर रही हूं कि कुछ ही वक़्त में जयललिता की महान गाथा सबके सामने होगी । #Thalaivi इस किरदार के लिए 20 किलो वजन बढ़ाना और फिर कुछ महीनों में उसी वजन को घटाना , सबसे बड़ी चुनौती ।”

थलाइवी में जयललिता बनने के लिए कंगना रनौत ने किया जबरदस्त फ़िजिकल ट्रांसफ़ोर्मेशन, पहले 20 किलो वजन बढ़ाया और फ़िर घटाया

कंगना की ये झलक दिवंगत जयललिता की याद दिला रही हैं

एक तस्वीरों में जहां एक तरफ, जयललिता के शुरुआती दिनों में अभिनेत्री बनने की चुलबुलाहट दिख रही हैं तो दूसरी तस्वीरों में ,भरतनाट्यम की खूबसूरत मुद्राये लिए, एक सफल अभिनेत्री की खुशी ,तो वही तीसरी तस्वीर में राजनीति में अपना डंका बजा रही तमिलनाडु की तस्वीरों को नए आयाम देती एक जिम्मेदार नेता ।

हर तस्वीरों में कंगना की ये झलक, दिवंगत जयललिता की याद दिला रही हैं । और साथ ही ये भी बता रही हैं कि कंगना ने इस किरदार के लिए जी-तोड़ मेहनत की हैं । आपको बता दे कि हॉलीवुड से मेकअप एक्सपर्ट को बुलाया गया तांकि कंगना और अरविंद स्वामी के लुक को देखकर उसमें जयललिता और एम जी रामचंद्रन की छवि दिखे ।

थलाइवी एक अभिनेत्री और एक सशक्त लीडर जयललिता के 30 सालों के एक नायाब सफर की कहानी हैं जो उनके जिंदगी के संघर्ष और सफलता के इतिहास को दर्शाती है ।

थलाइवी को पेश किया जा रहा है- विबरी मोशन पिक्चर्स, कर्मा मीडिया एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियोज के साथ जिमसें एसोसिएट हैं गोथिक एंटरटेनमेंट और स्प्रिंट फिल्म्स । फ़िल्म को प्रोड्यूस किया गया है विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह ने । इसे को-प्रोड्यूस किया है हितेश ठक्कर और तिरुमल रेड्डी ने । फ़िल्म को तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में ज़ी स्टूडियोज द्वारा 23 अप्रैल 2021 को वर्ल्ड वाइड रिलीज किया जाएगा ।