जूनियर एनटीआर को दुनिया भर में अपने फैंस से अपार प्यार और तारीफे मिल रही है, जिससे उनकी पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर फिल्म आरआरआर के लिए दुनिया भर में सबसे श्रेष्ठ स्थान प्राप्त हो रहा है । जूनियर एनटीआर फिलहाल अपने आरआरआर को-स्टार राम चरन और फ़िल्म की टीम के साथ फ़िल्म के प्रमोशन के लिए जापान में हैं ।

Junior-NTR-talks-to-fans-620

जूनियर एनटीआर कर रहे हैं आरआरआर को प्रमोट 

प्रमोशन के दूसरे दिन, जूनियर एनटीआर ने अपने फैंस से मिलने के लिए प्रमोशन से समय निकाला, जो अपने चहेते स्टार की एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। जैसे ही ऐक्टर ने भीड़ की तरफ वह मुड़े, फैंस ने अभिनेता की जयकार और सराहना करने लगे और यहां तक कि उन्हें हाथ से बने पोस्टर भी भेंट किए ।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में, फैंस आखिरकार अपने अभिनेता से मिलने के लिए अभिभूत थे, जिसे वे चाहते हैं और सम्मान भी करते हैं। फैंस विशेष टी-शर्ट पहने आए थे, जिसमें एनटीआर का चेहरा प्रिंट हुआ था और कुछ को कस्टमाइज़्ड आरआरआर टी-शर्ट पहने देखा गया।

वर्क फ्रंट की बात करे तोह, अभिनेता अपने आगामी दो महत्वपूर्ण रिलीज़ की तैयारी कर रहे हैं जिनकी अनाउसमेंट उनके जन्मदिन पर हुयी थी: कोराटाला शिवा द्वारा एनटीआर 30 और ब्लोकबस्टर हिट फिल्म 'केजीएफ' के निर्देशक प्रशांत नील द्वारा एनटीआर 31