प्राइम वीडियो की अपकमिंग फिक्शनल ड्रामा सीरीज जुबली अपने दिलचस्प पोस्टर्स के साथ पहले ही दर्शकों को उत्साहित कर चुका है । अमेज़न ओरिजिनल यह सीरीज, जो भारत और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री दोनों के विकास के समानांतर सेट है, एक स्तरित ड्रामा है, जो कई किरदारों के साथ जुड़ा हुआ है - एक स्टूडियो बॉस, उसकी फिल्म-स्टार पत्नी, एक विश्वसनीय सहयोगी, एक उभरता हुआ सितारा, एक नौच गर्ल, और एक रिफ्यूजी - और उनके सपने और महत्वाकांक्षाएं । इसमें बंगाली सिनेमा के सुपरस्टार प्रोसेनजीत चटर्जी शानदार रॉय टॉकीज के स्टूडियो प्रमुख श्रीकांत रॉय के रूप में हैं ।

जुबली में श्रीकांत रॉय का किरदार निभा रहें प्रोसेनजीत चटर्जी ने अपने पिता और लेजेंडरी एक्टर बिस्वजीत चटर्जी को डेडिकेट किया अपना कैरेक्टर लुक

लेजेंडरी एक्टर बिस्वजीत चटर्जी के बेटे प्रोसेनजीत चटर्जी

हाल में सीरीज में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए दिग्गज अभिनेता ने कहा, “मैं शूटिंग से पहले (लॉकडाउन के कारण) 7 महीने तक श्रीकांत रॉय के किरदार को जी रहा था, जब मैं सेट पर वापस आया तो बस मामूली बदलाव हुए । सीरीज में आप मुझे बहुत ही अच्छे हेयर स्टाइल में देखेंगे। यह मेरे पिता बिस्वजीत चटर्जी को डेडिकेटेड है, उन दिनों में इस तरह की स्टाइल काफी चलन में था ।

जुबली विक्रमादित्य मोटवाने द्वारा निर्देशित हैं, जिसे सौमिक सेन ने उनके साथ मिलकर  बनाया है और इसे रिलायंस एंटरटेनमेंट और फैंटम स्टूडियो के सहयोग से एंडोलन फिल्म्स द्वारा निर्मित किया है । इस सीरीज में प्रोसेनजीत चटर्जी, अपारशक्ति खुराना, वामिका गब्बी, अदिति राव हैदरी, नंदीश संधू और राम कपूर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं । 10-एपिसोड की यह सीरीज विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर 7 अप्रैल से पार्ट 1 और 14 अप्रैल को पार्ट 2 से दुनिया भर के 240+ देशों और क्षेत्रों में स्ट्रीम होगी ।