शाहरुख खान की फिल्म जवान इस गुरुवार को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है और दर्शकों के बीच उत्साह तेज है । एक्शन से भरपूर ट्रेलर देखने के बाद, दर्शकों के लिए फिल्म की रिलीज का इंतजार करना मुश्किल हो गया है, और जिसका सबूत फिल्म की एडवांस बुकिंग सेल है, जहां यह एक्शन एंटरटेनर रिकॉर्ड बना रहा है । ऐसे में अब लगातार बढ़ते उत्साह को और बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी की है, जिसका टाइटल है 7 सितंबर के लिए 7 सवाल, जो हर किसी को जवान के बारे में मजेदार जानकारी देता है ।

“जवान में शाहरुख हीरो हैं या विलेन ? ” शाहरुख खान ने 7 सितंबर को रिलीज हो रही जवान से रिलेटेड 7 सबसे ज्यादा पूछे जाने सवालों के दिए ये जवाब

जवान से रिलेटेड 7 सवालों के 7 जवाब

1) शाहरुख के लिए पहला सवाल- क्या यह सच है कि एटली और आप लंबे समय से साथ काम करना चाहते थे ? *

इसका जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, “बिगिल के निर्माण के दौरान मेरी मुलाकात एटली से हुई थी और वह सीएसके और केकेआर के मैच के लिए गए थे । इससे पहले, एटली ने जवान के आइडिया पर मुझसे बात करते हुए कहा था, 'सर, इसमें आप हैं, साथ में 5 लड़कियां हैं और यह मेरी फिल्म है क्योंकि मेरी पत्नी प्रिया और मैं वास्तव में महसूस करते हैं कि जब किसी फिल्म में आपके साथ महिलाओं का एक समूह होता है तो आप सबसे अच्छे लगते हैं' और इस तरह जवान की शुरुआत हुई ।”

इसके अलावा, वीडियो जवान में काली की भूमिका निभा रहें विजय सेतुपति के लिए भी एक सवाल लेकर आए ।

2) विजय सेतुपति के लिए सवाल - आपको जवान में विलेन का रोल कैसे मिला और क्या आप फिल्म में असली विलेन हैं या शाहरुख खान हैं?

जवाब देते समय, विजय सेतुपति ने शाहरुख और एटली के साथ अपनी बातचीत को याद किया। उन्होंने शाहरुख से कहा, “सर मैं आपकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था' तो शाहरुख ने जवाब दिया, 'हम भी पिछले कुछ सालों से आपके बारे में सोच रहे थे' और इस तरह वह इस फिल्म में आ गए। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि फिल्म में असली विलेन कौन है, वह या शाहरुख खान? विजय ने स्मार्टली जवाब दिया कि दोनों अपनी भूमिका निभा रहे हैं और एक-दूसरे के लिए विलेन हैं ।”

3) शाहरुख के लिए सवाल - क्या आप विलेन हैं या हीरो या फिर दोनों? आइए हम आपके सीक्रेट के बारे में जानें?

इसका जवाब देते हुए शाहरुख कहते हैं, “यह एक आम आदमी है, जो हर किसी की भलाई के लिए असामान्य चीजें कर रहा है ।”

4) विजय सेतुपति के लिए सवाल - शाहरुख खान के साथ काम करने का आपका अनुभव?

इसका जवाब देते हुए, विजय ने बताया कि जिस तरह से शाहरुख सहजता के साथ इंटरव्यू देते हैं, वह उन्हें पसंद है और वह कितने दिलचस्प हैं! और कैसे वह एक व्यक्ति के रूप में उनके बारे में अधिक जानने के लिए उनसे बहुत सारे सवाल पूछते रहते हैं।

5) शाहरुख के लिए सवाल - क्या आप एक एक्शन हीरो हैं या सिर्फ एक बेहतरीन इंश्योरेंस पॉलिसी वाले व्यक्ति हैं?

इस पर शाहरुख ने मजाकिया अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि “मेरी इंश्योरेंस पॉलिसी खत्म हो गई है! क्योंकि वह कई बार चोटिल हो चुके है इसलिए कोई उनका इंश्योरेंस नहीं कराना चाहता। इसके अलावा उन्होंने कहा, उन्हें एक्शन फिल्में करना पसंद करने का एकमात्र कारण यह है कि उनके सबसे छोटे बेटे अबराम को एक्शन, एनीमे और सुपरहीरो वाली अच्छी फिल्में पसंद हैं और वह उसके लिए अच्छी एक्शन फिल्में करना चाहता है ।”

6) विजय सेतुपति के लिए सवाल - आप इतने इंटेंस एंटागनिस्ट रोल के लिए कैसे तैयारी करते हैं?

उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ इतना जानता हूं कि मैं स्क्रिप्ट चुनने में अच्छा हूं और मैं अपने दिमाग में कुछ और नहीं लाना चाहता, मेरा मानना है कि यह मेरे दिमाग में कलाकार को खराब कर देता है जो मैं नहीं करना चाहता ।”

7) आपका "इसीलिए मैंने जवान के लिए साइन की" मोमंट क्या था?

इस एक पल का जिक्र करते हुए शाहरुख ने कहा, “एक शॉट है जहां मुझे गंजे हीरो के रूप में पेश किया गया है (ताली बजाने का एक्शन करता है) और मुझे याद है कि एटली ने मेरे हाथ में बहुत सारा पाउडर डाला था और मुझे लगता है कि उस शॉट को करते समय मुझे छींक भी आ गई थी'', लेकिन जब मैंने आख़िरकार शॉट देखा, और वह जवान करने का मेरा पल था ।”

इसके साथ ही शाहरुख ने फैन्स का उत्साह बढ़ा दिया और वादा किया कि फिल्म में इसके अलावा भी बहुत कुछ है। सुपरस्टार ने आगे सभी से 7 सितंबर 2023 को जवान देखने की गुजारिश सभी से की।

जवान एटली द्वारा निर्देशित, गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट प्रस्तुति है। यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषाओं में रिलीज होने के लिए तैयार है।