बिग बॉस 14 में रविवार को वीकेंड का वार में जैस्मिन भसीन घर से बाहर आ गई हैं । ब‍िग बॉस के घर में 100 द‍िन का वक्‍त ब‍िताने के बाद जैस्मिन भसीन के लिए बिग बॉस हाउस को और खासकर अली गोनी को छोड़कर बाहर आना काफ़ी इमोशनल भरा रहा । बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि जब जैस्मिन भसीन के बाहर आने और अली गोनी के फ़ूट-फ़ूटकर रोने से शो के होस्ट सलमान खान की आंखों में भी आंसू आ गए । लेकिन बिग बॉस हाउस से बाहर के बाद ही जैस्मिन ने अली के साथ अपनी शादी पर मुहर लगा दी ।

बिग बॉस 14  से बाहर आने के बाद जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ कबूल किया अपना प्यार, कहा जल्द करेंगी अली से शादी

जैस्मिन भसीन ने अली गोनी के साथ अपने प्यार को कबूल किया

जैस्मिन ने बाहर आते ही खुलकर ये ऐलान कर दिया कि उन्हें अली से प्यार है और अली के परिवार की रजामंदी म‍िलते ही वो शादी करने में जरा देरी नहीं करेंगी । जैस्मिन, जो अभी तक अली और अपने बीच के र‍िश्‍ते को दोस्‍ती का नाम दे रही थीं, ने घर से बाहर आकर इस साल के आखिर तक अली से शादी करने की बात कही है । जैस्मिन ने ये बात भी साफ कर दी है क‍ि उनके मम्‍मी-पापा को उनके इस र‍िश्‍ते से कोई प्रॉब्‍लम नहीं है ।

अली गोनी के लिए मांगा सपोर्ट

इसके अलावा जैस्मिन ने एक इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा है । अपनी इस इमोशनल पोस्ट में जैस्मिन ने अली को अपना सपोर्ट दिया है और सभी से गुजारिश की है कि शो में अली को सपोर्ट करें ।

जैस्मिन ने अपनी पोस्ट में लिखा, “जो भी लोग बिग बॉस के मेरे इस उतार-चढ़ाव भरे सफर में साथ रहे हैं, मैं आप सबको बताना चाहती हूं कि हर एक से बहुत प्यार करती हूं । जब मैंने देखा कि मेरे अच्छे-बुरे वक्त में आप सभी ने मुझ पर इतना प्यार बरसाया और सपॉर्ट किया तो मैं रोने लगी । आपके प्यार ने मेरे सफर को और भी आसान बना दिया । मैं आप सभी की बहुत-बहुत आभारी हूं । मैं यह सब आप सबके सपॉर्ट के बिना नहीं कर पाती । मैं बाहर आ गई हूं पर अली अभी भी अंदर है । उसे लगेगा कि वह अकेला है पर चलो उसे दिखाते हैं कि वह अकेला नहीं है । चलो सब मिलकर अली गोनी को खूब सारा प्यार और सपॉर्ट देते हैं। हमें अली को ट्रॉफी जितवानी है सिर्फ #JasLy के लिए ।”