साल 2018 में आई फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं जाह्नवी कपूर जल्द ही अपनी अपकमिंग फ़िल्म मिली के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं । मिली सच्ची घटानाओं से प्रेरित एक मलयालम फ़िल्म का हिंदी रीमेक है । पापा बोनी कपूर के प्रोडक्शन में बनी इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर लीड रोल में नज़र आएंगी । मेकर्स ने मिली के फ़र्स्ट लुक पोस्टर के साथ टीज़र और रिलीज़ डेट भी अनाउंस कर दी है । सस्पेंस और थ्रिलर मिलीनवंबर 2022 को रिलीज हो रही है । और दिलचस्प बात ये है कीनवंबर को जाह्नवी की मिली का बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबला एक नहीं बल्कि 3 और फ़िल्मों से होगा ।

4 नवंबर को बॉक्स ऑफ़िस पर होगी वुमन वॉर ;  जाह्नवी कपूर, कैटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा-हुमा क़ुरैशी और सामंथा रुथ प्रभु के बीच होगा महामुक़ाबला

जाह्नवी कपूर स्टारर मिली का बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबला 

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मथुकुट्टी जेवियर द्वारा निर्देशितमिली में जान्हवी एक चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रही हैं जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं निभाई । फिल्म में वो मिली नौडियाल का रोल प्ले कर रही हैं जिसकी उम्र 24 साल की है और वो बीएससी नर्सिंग ग्रेजुएट हैं । पोस्टर शेयर करते हुए जाह्नवी ने लिखा, “1 घंटे में बदल जाएगी उनकी जिंदगी । मथुकुट्टी जेवियर निर्देशित सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म मिली मलयालम फिल्म हेलेन का हिदीं रीमेक है ।

लेकिननवंबर 2022 को जाह्नवी की मिली अकेले या सोलो रिलीज़ नहीं हो रही बल्कि इसका मुक़ाबला 3 और बड़ी फ़िल्मों से होने वाला है ।नवंबर 2022 को रिलीज हो रही जाह्नवी की मिली का बॉक्स ऑफ़िस मुक़ाबला कैटरीना कैफ की फोन भूत से होगा । इसके अलावा  4 नवंबर को सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी की डबल एक्सएल और सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म शाकुंतलम से होगा । 

कैटरीना कैफ, ईशा खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी की फोन भूत हॉरर- कॉमेडी ड्रामा फ़िल्म है । इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ ग्लैमरस भूतनी की भूमिका में नज़र आएंगी । भयानक कॉमेडी का दावा करती फोन भूत गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखितएक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित हैजिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं ।  यह फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होगी ।

जब से दर्शकों ने कैटरीना कैफसिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान स्टारर फोन भूत का पहला पोस्टर देखा है,  दर्शक फिल्म की और झलक पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । उन्हें लंबे समय तक इंतजार न करने के बादआखिरकार इस सबसे बहुप्रतीक्षित कॉमेडी ऑफ़ हॉरर का ट्रेलर जारी हो चुका है और हम गारंटी देते हैं कि यह भूतिया ट्रेलर है जो इस साल का सबसे मजेदार ट्रेलर होगा ।

सोनाक्षी सिन्हा और हुमा क़ुरैशी की डबल एक्सएल दो प्लस-साइज महिलाओं की कहानी है जो अपने सपनों की तलाश में हैं । सतराम रमानी द्वारा निर्देशित, स्लाइस-ऑफ-लाइफ कॉमेडी ड्रामा, जो शरीर के वजन की रूढ़ियों को चुनौती देती है और यह मजबूत संदेश देती है कि अगर आप कोई ख्वाब देखते हैं तो उसे हासिल भी कर सकते हैं । गुलशन कुमार, टी-सीरीज, वाकाओ फिल्म्स और मुदस्सर अज़ीज़ द्वारा प्रस्तुत की गई डबल एक्सएल  4 नवंबर को रिलीज होगी ।

सामंथा रूथ प्रभु की शाकुंतलम महाकवि कालिदास के संस्कृत नाटक अभिज्ञान शाकुंतलम से प्रेरित है जिसमें राजा दुष्यंत और शकुंतला की प्रेम कहानी दिखाएगी । फिल्म में सामंथा प्रभु शकुंतला की भूमिका में नजर आने वाली हैं । वहीं, देव मोहन राजा दुष्यंत की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि अल्लू अर्जुन की बेटी अल्लू अरहा बाल राजकुमार भरत के रूप में दिखाई देंगी । फिल्म में इन तीनों किरदारों के अलावा सचिन खेंडेकर, कबीर बेदी, डॉ. मोहन बाबू, प्रकाश राज, मधुबाला, गौतमी, अदिति बालन, अनन्या नागल्ला, जिशु सेनगुप्ता भी अहम किरदारों में नजर आएंगे ।  गुनाशेखर द्वारा निर्देशित फिल्म शाकुंतलम 4 नवंबर को हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी ।

ये देखना दिलचस्प होगा की बॉक्स ऑफ़िस पर कौनसी महिलाराज कर पाती है । हालांकि ये तीनों ही फ़िल्में अलग-अलग शैली की हैं इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि हर फ़िल्म अपने-अपने लिए दर्शक जुटाने में कामयाब होगी ।