आयुष्मान ख़ुराना लीक से हटकर फ़िल्में करने के लिए जाने जाते हैं । फ़िल्मों को लेकर अपनी च्वाइस पर आयुष्मान ख़ुराना का कहना है की उन्हें वो फ़िल्में करना पसंद है जो समाज में बदलाव लेकर आए । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में आयुष्मान ख़ुराना ने फ़िल्में करने की अपनी यूएसपी बताई । साथ ही बताया कि, वह कमजोर स्क्रिप्ट वाली फ़िल्में करने के लिए अपना माइंड सेट नहीं बदलना चाहते ।

EXCLUSIVE: आयुष्मान ख़ुराना ने बताई फ़िल्में करने की अपनी यूएसपी, कहा- “मुझे बदलाव वाले सिनेमा में विश्वास है”

आयुष्मान ख़ुराना को बदलाव वाले सिनेमा में विश्वास है  

आपको ये कब लगा की आपको अपनी फ़िल्में अपने सिद्धांतों के अनुरूप ही करनी चाहिए ? इसके जवाब में आयुष्मान ने कहा, “मैं कुछ भी रिग्रेसिव नहीं करना चाहता । मैं जानता हूँ की कुछ लोग थोड़ा बहुत रिग्रेसिव कर लेते हैं लेकिन मैं उस तरह से अपना माइंड सेट नहीं बदलना चाहता । ये मेरी यूएसपी है । मैं वो फ़िल्में करता हूँ और करूँगा जो कुछ कहना चाहती है । मुझे बदलाव वाले सिनेमा में विश्वास है । ज़्यादा से ज़्यादा लोग उसे देखें । सिनेमाघरों में लगने पर उसे ज़्यादा से ज़्यादा लोग देख पाते हैं । इसके बाद फ़िल्म ओटीटी पर भी रिलीज़ होती है । तो और ज़्यादा रीच मिल जाती है । तो बस यही मेरा फ़िल्मों के प्रति प्रयास रहता है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो आयुष्मान जल्द ही मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा डॉक्टर जी में डॉक्टर के किरदार में नज़र आएंगे । इस फ़िल्म में आयुष्मान के साथ रकुल प्रीत सिंहशेफाली शाह भी अहम भूमिका में नज़र आएंगी । अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और सुमित सक्सेनासौरभ भारतविशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखितडॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है ।