बोनी कपूर और श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्मवी कपूर जल्द ही धर्मा प्रोडक्शसं की आगामी फ़िल्म धड़क के साथ अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने जा रही है । अपनी फ़िल्म की तैयारियों के बीच जाह्नवी कपूर कांस पहंची जहां वह अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी को मिले सम्मान के लिए पहुंची । यहां पहुंचने के बाद जाह्नवी कपूर लोकप्रिय फ़ैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग से मिली । और उनसे मिलकर जाह्नवी की खुशी का ठिकाना नहीं रहा जिसका जाहिर उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर किया ।

जाह्नवी कपूर के फ़ैशनेबल अंदाज पर फ़िदा हुआ ये विदेशी फ़ैशन डिजाइनर

फ़ैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग से मिल जाह्नवी कपूर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

जाह्नवी की मुलाकात हाल ही में लोकप्रिय फ़ैशन डिजाइनर प्रबल के साथ नजर आई । प्रबल के साथ जाह्नवी ने इन तस्वीरों को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया । इसे पोस्ट करते हुए जाह्नवी ने लिखा, “Felt like home meeting Prabal Gurung (can we please appreciate how cool I felt saying that),” इन तस्वीरों में जाह्नवी सफेद रंग के क्रॉप टॉप, काले रंग की जैकेट और नीले रंग के जींस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है ।

यहां तक की, प्रबल ने आगामी समय की अभिनेत्री होने वाली जाह्नवी के साथ अपनी फ़ोटो शेयर करते हुए लिखा, ''सोचिए आज कौन आया शोरूम में ? भविष्य!! सभी उनका नाम जानते हैं जाह्नवी कपूर आपको आपकी बॉलीवुड की इस नई पारी के लिए खूब सारी बधाइयाँ । आशा है आप अपनी सफ़लता से आसमां छूंए ।”

जाह्नवी कपूर के फ़ैशनेबल अंदाज पर फ़िदा हुआ ये विदेशी फ़ैशन डिजाइनर

इसी के साथ प्रबल गुरुंग हॉलीवुड में भी काफ़ी लोकप्रिय है । उन्होंने वहां बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण को ड्रेस्ड किया है ।

यह भी पढ़ें : जाह्नवी कपूर बर्थडे स्पेशल : ये 3 उदाहरण इस बात का सबूत है कि श्रीदेवी की बेटी वाकई बहुत हिम्मतवाली हैं

जाह्नवी जल्द ही शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ करण जौहर की फ़िल्म धड़क में नजर आएंगी । शशांक खेतान द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 20 जुलाई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।