Jacqueline-Fernandez-Sushant-Singh-Rajput

करीब 6 महीने पहले, हमने आपको बताया था कि जैकलिन फर्नांडीज और सुशांत सिंह राजपूत पहली बार एक साथ एक फ़िल्म में नजर आएंगे । लेकिन वो फ़िल्म कौनसी होगी इस बारें में कोई खबर नहीं आई । अब हमने सुना है कि फ़िल्ममेकर तरुण मनसुखानी द्दारा निर्देशित फ़िल्म में बॉलीवुड की ये फ़्रेश जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत और जैकलीन फर्नांडीज नजर आएंगे, और खुद जैकलीन ने बताया कि उन्होंने इस फ़िल्म की तैयारी भी शुरू कर दी है ।

जैकलीन फर्नांडीज, जो हाल ही में कॉफ़ी विद करण में नजर आई थी, ने हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ उनकी एक्शन पैक्ड फ़िल्म रिलोडेड की शूटिंग खत्म की है । अपनी दूसरी फ़िल्मों के बीच, जैकलीन ने तरुण की आगामी फ़िल्म के लिए भी तैयारी शुरू कर दी है । आपको बता दें कि इस फ़िल्म के लिए जैकलीन के किरदार को बेहद रिलेक्स लुक में नजर आने की आवश्यकता है जिसके लिए जैकलीन ने तैयारी शुरू कर दी है । जैसा की हम जानते हैं कि जैकलीन फ़िटनेस फ़्रीक हैं जो उन्हें एक अच्छा लुक देता है । हमने सुना है कि तरुण चाहते हैं कि उनकी फ़िल्म में अभिनेत्री का किरदार ज्यादा से ज्यादा औरत के सौंदर्य से भरपूर हो । जाहिरतौर पर उन्होंने जैकलीन को पहले ही ये बता दिया कि उन्हें इस रोल के लिए अपनी मसल्स को हटाना पड़ेगा ताकि वो उनकी आगामी फ़िल्म, जिसका फ़िलहाल के लिए नाम ड्राइव है, में सेक्सी नजर आएं ।

यह कहा जा रहा है कि जैकलीन, जो बहुत सख्ती से वर्क आउट करती हैं, ने बहुत मेहनत करके ये मसल्स बनाई और और एक बॉडी बिल्डर के रूप में टोंड बॉडी बनाई है लेकिन तरुण को अपनी फ़िल्म में उनकी ऐसी बॉडी नहीं चाहिए । इस पर जैकलीन ने कहा कि, उनका इसे और अधिक खूबसूरत बनाने का लक्ष्य है । अपनी डाइट के बारें में बात करते हुए जैकलीन ने बताया कि, उन्होंने तरुण की फ़िल्म के किरदार के अनुसार अपनी डाइट में भी बदलाव कर लिया है । जहां तक फ़िजिकल ट्रेनिंग का सवाल है वह योगा और कार्डियो नियमित रूप से करती हैं ।

पिछली बार हमने खबर दी थी कि, यह फ़िल्म एक्शन पैक्ड फ़्रेंचाइजी की पहली किश्त होगी और जिसे सलमान खान प्रोडक्शंस के बैनर तले प्रोड्यूस किया जाएगा जाएगी । इस फ़िल्म में सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आएंगे ।