Aditi-Ranveer

बेहद खूबसूरत अदिति राव हैदरी फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली की महत्वाकांक्षी फ़िल्म रानी पद्मावती में रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार अदा करेंगी । कहा जा रहा है कि अदिति पहली बार रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी लेकिन इस बाबत अदिति ने खुलासा किया कि इससे पहले भी वह रणवीर के साथ काम कर चुकी हैं । “क्या आप जानते हैं कि पद्मावती से पहले मैं और रणवीर एक साथ काम कर चुके हैं । वह एक फ़िल्म नहीं थी बल्कि यह बॉलीवुड प्ले से एक एपिसोड था जिसमें मैंने और रणवीर सिंह ने एक्टिंग की थी, जिसे पेरिस के न्यूट ब्लांचे फ़ेस्टिवल 2008 में शाद अली ने निर्देशित किया था और सरोज खान ने कॉरियोग्राफ़ किया था ।"

अदिति का कहना है कि रणवीर बिल्कुल भी नहीं बदले हैं । "वह अभी भी जोशीले हैं और तेज़ी से तरक्की करने वाले है । वह कहते हैं कि मैंने तब अपने गोल मटोल गालों का इस्तेमाल किया । वह सही हैं । लेकिन वे जरा भी नहीं बदले ।”

पद्मावती निर्देशक को विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा इस घृणित हिंसा के बारे बात करते हुए अदिति ने कहा कि, "जो भी हुआ बहुत शोकाकुल है । संजय सर एक सच्चे कलाकार और एक जिम्मेदार कलाकार है । वह कभी ऐसा कुछ नहीं करेंगे जिससे किसी की भवानाएं आहत हों । यह बहुत दुख की बात है कि एक कलाकार को उसकी क्षमता के अनुसार कुछ कर गुजरने की आजादी देने के बजाए कुछ लोग उसके पर कतरने की कोशिश करते हैं ।"