जैकलीन फर्नांडीज और मिकेले मोरोने द्वारा अभिनीत गाना 'मुड़ मुड़ के' ने अपने टीज़र से इंटरनेट पर तहलका मचाने के बाद आख़िरकार रिलीज हो गया है । 'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' द्वारा प्रस्तुत ‘मुड़ मुड़ के’ जैकलीन फर्नांडीस और '365 डेज़' स्टार मिकेले मोरोने के साथ बैनर का पहला अंतर्राष्ट्रीय सहयोग है । मिशेल मोरोन ने भारत में ‘मुड़ मुड़ के’ के साथ डेब्यू किया है। यह एक फुल ऑन पेप्पी पार्टी नंबर है जहां जैकलीन गैंगस्टर को पकड़ने में पुलिस की मदद करती है जो मिशेल द्वारा अभिनीत है। दोनों साथ में काफी हॉट लग रहे हैं और इनकी केमेस्ट्री पर्दे पर आग लगा रही है।

जैकलीन फर्नांडीज और मिकेले मोरोने की हॉट केमिस्ट्री से सजा पार्टी नंबर‘मुड़ मुड़ के’ हुआ रिलीज

जैकलीन फर्नांडीज और मिकेले मोरोने

टोनी कक्कड़ द्वारा कंपोज़्ड और उनके और नेहा कक्कड़ द्वारा गाए गए इस अविश्वसनीय गाने को सुनकर कदम अपने आप थिरकने लगेंगे । इस गाने के माध्यम से इटालियन अभिनेता भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखे है | इस फ्रेश जोड़ी वाले गाने के वीडियो को मिहिर गुलाटी द्वारा निर्देशित किया गया है और इसे शक्ति मोहन ने कोरियोग्राफ किया है।

'मुड़ मुड़ के' की रिलीज के बारे में बात करते हुए मिकेले मोरोने कहते है कि “इस तरह के अविश्वसनीय उत्साह के साथ मेरी शुरुआत की प्रतीक्षा करने के लिए भारत को मेरा ढेर सारा प्यार और यह इंतजार अब यहाँ ख़त्म होता है | मैं श्रोताओं और दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेसब्र हूँ | मुझे उम्मीद है उनको भी गाने का उतना ही आनंद आ रहा होगा जितना मज़ा मुझे आया ।”

गाने को अपनी जादुई आवाज़ देने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ का कहना है कि “मुड़ मुड़ के' पर काम करना अद्भुत रहा है। गाना रिलीज होने से पहले ही दर्शकों और श्रोताओं में कमाल का उत्साह पैदा कर दिया था और यह उन सभी लोगों के लिए खुशी बात है, जिन्होंने गाने के लिए कड़ी मेहनत की है। गाना अब रिलीज हो चुका है और हमें यकीन है कि यह लोगों को डांस करने पर मजबूर कर देगा ।”

गाने के कम्पोज़र और गायक टोनी कक्कड़ कहते है कि “मुड़ मुड़ के' को बनाने वाली टीम के साथ काम करना एक सम्मान की बात है। सभी लोगों के कठिन प्रयास से आज यह गाना इस तरह से तैयार होकर सामने आया है | मुझे उम्मीद है कि इस गाने को सुनते ही लोग डांस फ्लोर पर आकर झूमने को मजबूर हो जाएंगे ॥”

'देसी म्यूजिक फैक्ट्री' के फाउंडर और सीईओ अंशुल गर्ग का कहना है कि "मेरे दिल में कृतज्ञता के अलावा और कुछ नहीं है। मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने ‘मुड़ मुड़ के’ और अविश्वसनीय रूप से कड़ी मेहनत करने वाली मेरी टीम का इंतजार किया । मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूँ कि श्रोता किस प्रकार से इस गाने को अपना बना लेते है ।”