मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर बॉलीवुड के सबसे चर्चित लव बर्ड्स में शामिल है । भले ही दोनों ने अपनी रिलेशनशिप को अभी तक ऑफ़िशियल नहीं किया लेकिन दोनों की एक दूसरे के साथ नजदिकी, इस रिलेशनशिप पर मुहर लगाती है । वैलेंटाइन डे के मौके पर लव बर्ड्स मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री का एक और सबूत दे दिया है । मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है जिसे उनके फ़ैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं ।

वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक फ़ोटो शेयर कर मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर पर अपना हक जताते हुए लिखा- ‘मेरा’ ; फ़ैंस बोले ‘ऑलवेज आपका’

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

वैलेंटाइन डे के दिन मलाइका ने अर्जुन के साथ एक कॉजी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अर्जुन की बांहों में नजर आ रही हैं । इस तस्वीर में दोनों का एक दूसरे से रोमांटिक बॉन्ड साफ़-साफ़ नजर आ रहा है । इसके अलावा इस तस्वीर का कैप्शन भी लोगों का ध्यान आकर्षित कर रहा है जिसमें वह अर्जुन पर अपना हक जता रही है । मलाइका ने इस रोमांटिक तस्वीर शेयर कर लिखा, “Mine” यानि मेरा ।

सोशल मीडिया यूजर्स इस पोस्ट पर खूब कमेंट कर रहे हैं । एक यूजर ने जहां लिखा, “ब्यूटीफुल कपल”, तो एक अन्य यूजर लिखते हैं, “हां हां ऑलवेज आपका”

गौरतलब है कि मलाइका और अर्जुन एक-दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए नजर आते हैं । मलाइका ने साल 2017 में अरबाज खान से तलाक लिया था । इस शादी से मलाइका और अरबाज का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है ।

वर्क फ़्रंट की बात करें तो अर्जुन जल्द ही अजय बहल की फ़िल्म द लेडी किलर में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगे । इसके अलावा वह कुत्ते और एक विलेन रिटर्न्स में भी लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे ।