ऑनलाइन डेटिंग पर आधारित इरफान खान की अगली फिल्म क़रीब क़रीब सिंगल के प्रचार में मशरूफ अभिनेता एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप में शामिल होने के लिए उत्सुक हैं । इरफान खान अभिनीत तनुजा चंद्रा के निर्देशन में बनी यह फ़िल्म डेटिंग में आजमाएं जाने वाले हजारों नुस्खों से प्रभावित है । आधुनिक रिश्तों को अब करीबी से देखने के बाद इरफान एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप में शामिल होने जा रहे है ।

क़रीब क़रीब सिंगल की कहानी परियों की दुनिया से निकली रोमांस की कहानी है जिसमे ये दिखाया गया है कि प्रत्येक कहानी का एक पूर्ण अंत हो ये आवश्यक नही है ।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता इरफान खान हिंदी मीडियम के बाद एक ओर बेहतरीन फ़िल्म में अपने रोमांस की शैली दर्शाने के लिए तैयार है । पार्वती जिन्होंने मलयालम, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में करीब एक दशक तक अपने प्रदर्शन के साथ दर्शको का मनोरंजन किया है अब वे क़रीब क़रीब सिंगल के साथ बॉलीवुड में अपनी नई पारी खेलने के लिए तैयार है । इस फिल्म में असामान्य और ताजा जोड़ी के रूप में इरफ़ान और पार्वती के बीच अनदेखा रोमांस देखने मिलेगा ।

यह कहानी सिंगल लोगों को अपनी तरफ आकर्षित करने में कामयाब होगी और यहां तक कि उन लोगों का रुझान भी अपनी तरफ आकर्षित करेगी जो ऑनलाइन डेटिंग प्लेटफार्मों पर अपने जोड़ीदार की तलाश कर चुके है । आम ज़िन्दगी से मेल खाती हुई फ़िल्म की कहानी ही खास वजह है कि फ़िल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है ।

फ़िल्म के गीतो में योगी और जया के अंतर्दृष्ट संबंधों की एक झलक देखने मिली । खूबसूरत स्थानों पर फिल्माई गयी यह फ़िल्म अद्भुत नज़ारों से युक्त होगी । इस रोमांटिक कॉमेडी को ज़ी स्टूडियोज द्वारा समर्थित किया गया है, जिन्होंने पहले माँ, नाट्यसम्राट, सैराट जैसी फिल्मों की सहायता प्रदान की थी । 10 नवंबर 2017 को फ़िल्म करीब क़रीब सिंगल अपने नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तयार है