निंसंदेह अंबानी घराने की पहली शादी में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में पूरे में से पूरे नंबर हासिल किए । ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी का जश्न 4-5 दिन चला । प्री वेडिंग फ़ंक्शन से लेकर शादी तक सब कुछ काफ़ी भव्य रहा । इस शादी में हर क्षेत्र के लोगों ने अपनी उपस्थिती दर्ज कराई फ़िर चाहे वो फ़िल्मी दुनिया हो या कारोबारी जगत या फ़िर राजनीतिक जगत, हर कोई इस भव्य शादी का हिस्सा बना ।

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शाही शादी हद से भी ज्यादा ग्रैंड रही

ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी में बॉलीवुड सितारों की चमक नजर आई

शादी में शुरूआती एंट्री में प्रियंका चोपड़ा उनके पति निक जोनस की एंट्री दर्ज हुई, इसके बाद करण जौहर, जिसने अपनी सबसे अच्छी दोस्त गौरी खान को कंपनी दी । लेकिन हैरानी की बात है कि शाहरुख खान, जिसने संगीत सेरेमनी में कपल डांस मे गौरी के साथ धमाकेदार परफ़ोरमेंस दी, अपनी पत्नी गौरी के साथ नजर नहीं आए लेकिन देर रात वह इस शादी में जरूर शरीक हुए । हालांकि बच्चन परिवार पूरे जोश में दिखाई दिया । अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नवेली नंदा ने ग्रैंड एंट्री ली । और फ़िर ऐश्वर्या राय बच्चन, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन ने शादी में शामिल हुए ।

शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ इस शादी में शामिल हुए जबकि ॠतिक रोशन ने अकेले ही एंट्री ली ।

राजनेता भी इस शादी का हिस्सा बनें

राजनेताओं की बात करें तो ईशा-आनंद की शादी में भारत के पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी और हिलेरी क्लिंटन प्रमुख रूप से उपस्थित थे । हालांकि, दोनों जल्दी में चले गए । मिसेज क्लिंटन इतने सारे लोगों के बीच थकी हुई सी लग रहीं थी । शायद, वह बाकी मेहमानों की तरह, नॉन-स्टॉप सेलिब्रेशन से थक सी गई थी ।

एक आमंत्रित मेहमान ने बताया कि, “इस शादी में हद से ज्यादा मजा आया । दिल खोलकर पैसा खर्च किया गया । बेयोंस ने आकर इस शादी का मजा दोगुना कर दिया । वह अपनी परफ़ोरमेंस का 20 करोड़ रु चार्ज करती है । इतनी रकम से तो कम से कम 100 आर्थिक रूप से चुनौतीपूर्ण घरों में विवाह कराया जा सकता था ।”

यह भी पढ़ें : ईशा अंबानी-आनंद पीरामल वेडिंग : हिलेरी क्लिंटन, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, आमिर खान-किरण राव समेत बॉलीवुड सितारें लेविश वेडिंग में शामिल हुए

शादी में आए मेहमान ये देखकर काफ़ी खुश हो गए कि मुकेश अंबानी के भाई अनिल अंबानी भी इस शादी में खुशी-खुशी हिस्सा ले रहे हैं । ऐसा लगता है कि इस शादी ने दोनों भाईयों के बीच आई थोड़ी सी दूरी को मिटा दिया । सही भी है ये समय आपसी मनमुटाव का नहीं बल्कि मिलजुल कर काम करने का था । और दोनो भाईयों ने किया भी ऐसा ही ।