जहां कई सारे बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपनी रिलेशनशिप को लेकर कोई खुलासा नहीं करते हैं वहीं इलियाना डिक्रूज ने अपने प्यार और रिलेशनशिप को खुलकर कबूला है । बोल्ड एक्ट्रेस इलियाना ने न केवल अपने प्यार को सरेआम जाहिर किया है बल्कि सोशल मीडिया पर इसका जश्न भी मनाया है । इलियाना और उनके ऑस्ट्रेलियन बॉयफ्रेंड एंड्रयू का रिश्ता बॉलीवुड से छिपा नहीं है । कई पॉब्लिक इवेंट पर जोड़ी हाथों में हाथ थामे नजर आ चुकी है । हाल ही में इलियाना ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक तस्वीर पोस्ट कर अपने प्यार को लॉक कर दिया है ।

इलियाना डीक्रूज, अक्सर बॉयफ़्रेंड एंड्रयू नीबोन द्दारा क्लिक की गई अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं । इसी बीच, इलियाना ने अपने सोशल अकाउंट पर एक ऐसी रोमांटिक तस्वीर को पोस्ट किया है जिसे देखकर किसी को भी प्यार हो जाएगा । इलियाना ने अपने बॉयफ्रेंड एंड्रयू नीबोन के साथ लिप-लॉक करते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए इलियाना ने लिखा, “A moment. In a world of madness.”

अपने एक इंटरव्यू में, इलियाना न केवल अपने रिश्ते को छुपाने से बची, बल्कि उन्होंने यह भी खुलासा किया कि उन्हें उनकी पहली बॉलीवुड फ़िल्म बर्फ़ी के एक इवेंट में रेड कार्पेट पर अपने बॉयफ़्रेंड के साथ चलना काफ़ी अच्छा लगा । वह जिंदगी के हर कदम पर उनका साथ पाना चाहती है ।

भले ही ये जोड़ी अलग-अलग देशों में रहती हों, लेकिन फ़िर भी ये दोनों अक्सर पार्टी और इवेंट्स में एक दूसरे से मिल लेते है । यहां तक की जब इलियाना के पास कोई काम नहीं होता है तो वे दोनों छुट्टियां मनाने भी जाते है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, इलियाना डिक्रूज हालिया बैक-टू-बैक रिलीज फ़िल्म मुबारकां में अर्जुन कपूर और बादशाहो में अजय देवगन के साथ नजर आईं थी । अब तक उन्होंने अपनी अगली फ़िल्म का ऐलान नहीं किया है ।