इस साल की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक सलमान खान अभिनीत फ़िल्म जुड़वा का सीक्वल जुड़वा 2 अब बस कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । इस फ़िल्म में वरुण धवन भी प्रेम और राजा के डबल रोल में नजर आएंगे । दर्शकों के बीच फ़िल्म का ट्रेलर और गानें पहले ही धूम मचा चुके है और दर्शक इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ।

हाल ही में, फ़िल्म का नया गाना 'आ तो सही' रिलीज हुआ जो कि वरुण धवन, जैकलिन फ़र्नांडीज और तापसी पन्नू के बीच एक रोमांटिक पेपी नंबर है । इस गीत को मॉरीशस के खूबसूरत स्थानों में विशेष रूप से समुद्र तटों पर शूट किया गया । लेकिन इस दौरान तापसी के अरमानों पर पानी फ़िर गया । इस गाने की शूटिंग के दौरान तापसी बिकिनी पहनकर बीच पर दौड़ना चाहती थी लेकिन ड्रोन ने उन्हें परेशान कर दिया क्योंकि उसकी वजह से उनकी बीच हेयर स्टाइल खराब हो गई । तापसी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “See my quintessential Bollywood beach run but wait…. that drone just spoilt my perfect beach hair #Judwaa2 #BehindTheScenes #beach #sun #sand #sea #AaTohSahi #SongOutNow.”

डेविड धवन द्दारा निर्देशित फ़िल्म जुड़वा 2, 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में ऑरिजनल जुड़वा सलमान खान का कैमियो होगा जो वरुण धवन के किरदार से क्लाइमेक्स में मिलेगा ।