सुपरस्टार ऋतिक रोशन, जिन्हें सुपर 30 के शिक्षक आनंद से लेकर वॉर के कबीर के रूप में अपने ट्रांसफॉर्मेशन के लिए सरहाना मिल रही है, उन्होंने न केवल किरदार तक अपने परिवर्तन को सीमित रखा है, बल्कि यह उनके डांस में भी साफ़ नज़र आ रहा है । ऋतिक रोशन ने सुपर 30 से ले कर वॉर तक अपना डांसिंग स्टाइल भी बदल दिया है ।

ॠतिक रोशन ने खुद को सुपर 30 के 'आनंद कुमार' से वॉर के 'कबीर' के रूप में ऐसे किया ट्रांसफ़ोर्म

ऋतिक रोशन ने खुद को बहुत बदला

सुपर 30 में अभिनेता एक प्रोफेसर की तरह सहजता से नाचते हुए नज़र आये थे जहां उन्होंने सभी को विश्वास दिलाया कि वह एक नॉन-डांसर की तरह डांस कर सकते हैं, जबकि वॉर में ऋतिक ने अपने बेहतरीन और उम्दा डांस मूव्स के साथ तहलका मचा दिया है ।

सुपर 30 में, वह एक अलग अंदाज़ में डांस करते हुए नज़र आये थे, मानो जैसे उनका किरदार आनंद कुमार खुशी के साथ झूम कर हल्के फुल्के स्टेप्स के साथ खुशी के लम्हों का जश्न मना रहे थे । जब हमने सुपर 30 में ऋतिक को डांस करते हुए देखा तो ऐसा लग रहा था जैसे ऋतिक रोशन ने डांस को भुला दिया है जो कि असल में उनकी पर्सनालिटी का एक अभिन्न अंग है । लेकिन अब वॉर में, ऋतिक अपने लोकप्रिय घुंघरू हुक स्टेप के साथ तहलका मचा रहे हैं ।

वॉर में ॠतिक का दिखेगा एक्शन अवतार

ट्रांसफॉर्मेशन के बारे में बात करे तो, ऋतिक अपने नए किरदार कबीर के रूप में बेहतरीन लुक में नज़र आ रहे है और अभिनेता को इस तरह के ग्लैमयर्स लुक में देखना बेहद आश्चर्यजनक है क्योंकि अभी हाल ही में हमने ऋतिक को सुपर 30 में एक बेहद ही साधारण लुक में देखा था ।

यह बेहद अविश्वसनीय है कि वह दो ऐसे किरदार निभा रहे है जो एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं और केवल 3 महीनों के भीतर दो अलग-अलग किरदार के साथ अपने प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है ।

सुपर 30 में ऋतिक की परफॉर्मेंस ने दुनिया भर के प्रशंसकों का दिल जीत लिया है जिसमें अभिनेता ने आनंद कुमार की भूमिका को पर्दे पर उतारा था ।

फैंस न केवल ऋतिक के ट्रांसफॉर्मेशन को पसंद कर रहे हैं, बल्कि हाल ही में रिलीज हुए गाने घुंघरू के हूक स्टेप ने भी सभी का दिल जीत लिया है जिसके साथ अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को थिरकने के लिए एक और आइकोनिक डांस स्टेप दे दिया है ।