बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले अभिनेता ऋतिक रोशन इंडस्ट्री में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक हैं । एक सॉलिड परफॉर्मर होने के साथ साथ ऋतिक रोशन निस्संदेह सबसे फिट और सेक्सिस्ट मैन भी हैं । ऋतिक रोशन के फिटनेस गोल्स हमेशा उनके प्रशंसकों को हैरान और प्रेरित करने में कामयाब रहे हैं । और अब एक बार फ़िर ॠतिक ने अपनी फ़िटनेस से अपने फ़ैंस को इंप्रेस कर दिया है ।

ॠतिक रोशन ने शर्टलैस होकर दिखाया अपना सुपर-फ़िट फ़ाइटर लुक ; गर्लफ़्रेंड सबा आज़ाद ने किया मोटिवेट

ऋतिक रोशन का फ़ाइटर मोड

हाल में ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ थ्रो बैक तस्वीरें साझा की हैं, जहां अभिनेता को अपने ट्रेनर के साथ अपनी फिल्म फाइटर की तैयारी करते देखा जा सकता हैं । इन फोटज में ऋतिक सुपर टोन्ड लग रहे हैं और उनसे सभी की नजरें हटनी मुश्किल है। इसके साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, “@krisgethin क्या आप तैयार हैं? हीही मैं नहीं हूं #फाइटर मोड वापस लाना होगा #throwback”

ऋतिक इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फाइटर की तैयारी कर रहे हैं और वह जो इंसाइड्स सबके साथ साझा कर रहे हैं । बता दें, ऋतिक ने हाल ही में विक्रम वेधा की शूटिंग पूरी की है और अब वो अपनी नेक्स्ट अपकमिंग फिल्म फाइटर में जुट गए हैं ।

फैंस के साथ-साथ ऋतिक की गर्लफ्रेंड सबा आजाद भी इन फोटोज को देख इंप्रेस हो गई हैं । सबा ने ऋतिक की फ़ोटोज पर कमेंट कर लिखा, “हां, तुम हो. तुम तैयार ही पैदा हुए थे । गो निंजा !” ॠतिक ने भी इसका जवाब देते हुए लिखा, “चलो पिकनिक पर चलते हैं”

फाइटर के अलावा एक्टर अपनी बहुप्रतीक्षित रिलीज़ विक्रम वेधा के सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है ।