हाउसफुल फ्रेंचाइज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 की रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में फ़ैंस इस फ़िल्म के ट्रेलर की बेसब्री से प्रतिक्षा कर रहे है । और अब मेकर्स ने दर्शकों की प्रत्याशा बढ़ाने के लिए आज से फ़िल्म के हर किरदार की झलक दिखाने का फ़ैसला किया है । बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 का आज हर घंटे पर एक पोस्टर रिलीज किया जाएगा । इसमें सबस पहले अक्षय कुमार के लुक से पर्दा हटाया गया । इसके बाद रितेश देशमुख का लुक भी रिलीज किया गया । हाउसफुल 4 में रितेश देशमुख शाही युग के एक डांसर के रूप में नजर आ रहे है । हाउसफुल 4 का ट्रेलर 27 सितंबर को एक ग्रैंड ईवेंट में रिलीज किया जाएगा ।

HOUSEFULL 4:  रितेश देशमुख ने कन्फ़्यूज करते हुए मिलवाया अपने किरदार 'रॉय और बांगणू महाराज' से

हाउसफुल 4 से रितेश देशमुख का लुक सामने आया

रितेश ने अपने पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'एक सिक्के के 2 पहलू रॉय और बांगणू महाराज! क्या मोड़ लेगी इनकी कहानी । जानिए हाउसफुल4 के ट्रेलर में, 27 सितंबर को ।'

बता दें कि कल अक्षय ने हाउसफुल 4 का एक मोशन पोस्टर टीज़र शेयर किया है, जिसमें 16वीं सदी से लेकर 21वीं सदी तक के युग में एंट्री के लिए तैयार रहने की बात कही । अक्षय ने बताया था कि वे अपने पोस्टर्स के साथ फ़ैंस को एक झटके में 600 साल के सफर पर ले जाएंगे ।

खबरों के मुताबिक, इस बार फिल्म की थीम पुनर्जन्म पर आधारित है । हाउसफुल 4 में अक्षय, कृति सैनॉन, राणा दग्गूबाती, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, जॉनी लीवर और जेमी लीवर, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कृति खरबंदा भी नजर आएंगी । फ़रहाद समजी द्दारा निर्देशित हाउसफुल 4 इसी साल 2019 दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : HOUSEFULL 4 FIRST LOOK: अक्षय कुमार ने कॉमिक अंदाज में मिलवाया 16वीं सदी के 'राजकुमार बाला' और 21वीं सदी के 'हैरी' से