हाउसफुल फ्रेंचाइज की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 की रिलीज में अब बस कुछ ही दिन बचे हैं ऐसे में फ़ैंस इस फ़िल्म के ट्रेलर की बेसब्री से प्रतिक्षा कर रहे है । और अब मेकर्स ने दर्शकों की प्रत्याशा बढ़ाने के लिए आज से फ़िल्म के हर किरदार की झलक दिखाने का फ़ैसला किया है । सबस पहले अक्षय कुमार के लुक से पर्दा हटाया गया । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आएंगे । अक्षय कुमार का एक किरदार होगा 1419 के राजकुमार बाला का और दूसरा वर्तमान समय के हैरी का । अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर अपने लुक को शेयर किया ।

HOUSEFULL 4 FIRST LOOK: अक्षय कुमार ने कॉमिक अंदाज में मिलवाया 16वीं सदी के 'राजकुमार बाला' और 21वीं सदी के 'हैरी' से

अक्षय कुमार हाउसफुल 4 में निभाएंग़े डबल रोल

पोस्टर शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘मिलिए 1419 के रामकुमार बाला और 2019 के लंदन रिटर्न हैरी से’। अपने इस इस ट्वीट के साथ अक्षय ने ये भी बताया है कि फिल्म का ट्रेलर 27 सितंबर को रिलीज किया जाएगा ।

HOUSEFULL 4 FIRST LOOK: अक्षय कुमार ने कॉमिक अंदाज में मिलवाया 16वीं सदी के 'राजकुमार बाला' और 21वीं सदी के 'हैरी' से

बता दें कि कल अक्षय ने हाउसफुल 4 का एक मोशन पोस्टर टीज़र शेयर किया है, जिसमें 16वीं सदी से लेकर 21वीं सदी तक के युग में एंट्री के लिए तैयार रहने की बात कही । अक्षय ने बताया था कि वे अपने पोस्टर्स के साथ फ़ैंस को एक झटके में 600 साल के सफर पर ले जाएंगे ।

खबरों के मुताबिक, इस बार फिल्म की थीम पुनर्जन्म पर आधारित है । हाउसफुल 4 में अक्षय, कृति सैनॉन, राणा दग्गूबाती, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, चंकी पांडे, जॉनी लीवर और जेमी लीवर, पूजा हेगड़े, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और कृति खरबंदा भी नजर आएंगी । फ़रहाद समजी द्दारा निर्देशित हाउसफुल 4 इसी साल 2019 दिवाली के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।