सोनू की टीटू की स्वीटी और ड्रीम गर्ल जैसी हिट फ़िल्में देने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री नुसरत भरूचा इन दिनों वेकेशन मूड में नजर आ रही है । अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल कर नुसरत पिछले दिनों मालदीव पहुंची जहां उन्होंने क्वालिटी टाइम स्पेंड किया । अपने इसी हॉलीडे की कुछ तस्वीरों को नुसरत भरूचा ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया । ब्लैक और पिंक बिकीनी में नुसरत भरूचा जेट स्कीइंग करती हुई नजर आ रही है ।

Hottie! नुसरत भरूचा ने  ब्लैक-पिंक बिकिनी पहनकर हॉट अंदाज में की जेट-स्कीइंग

बिकिनी में नुसरत भरूचा की जेट स्कीइंग

इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी नुसरत इन दिनों अपने अपने हॉट और बोल्ड फ़ोटोज से अपने फ़ैंस को ग्लैमरस ट्रीट दे रही है । हाल ही में नुसरत ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो और फ़ोटो पोस्ट किया है जिसमें वह जेट स्‍कीइंग करती हुई नजर आ रही हैं । ब्लैक और पिंक बिकीनी में नुसरत का हॉट अंदाज उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है । अपनी इन फ़ोटोज के साथ नुसरत ने लिखा, 'जस्‍ट जेट-स्‍कीइंग थ्रू लाइफ! आइ वॉन्‍ट टू गो बैक नाउ!'

वर्क फ़्रंट की बात कारें तो नुसरत जल्द ही हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही फ़िल्म छलांग, जिसका पहले नाम तुर्रम खान था, में राजकुमार राव के साथ नजर आएंगी । यह फ़िल्म 31 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।