ब्राजीलीयन मॉडल से बॉलीवुड अभिनेत्री बनी ब्रूना अब्दुल्ला ने भले ही अभी तक अपनी कोई आगामी बॉलीवुड फ़िल्म का ऐलान नहीं किया हो लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग ने उन्हें अपने फ़ैंस के बीच हमेशा लोकप्रिय बनाती है । सोशल मीडि्या प्लेटफ़ॉर्म, इंस्टाग्राम ब्रुना अब्दुल्ला की हॉटनैस का गवाह है जिस पर आए दिन ब्रुना अपनी एक से बढ़कर एक हॉट तस्वीरों को अपलोड करती है । हाल ही में ब्रुना अब्दुल्ला ने अपनी एक और टॉपलैस तस्वीर को पोस्ट किया है जिसको देखकर इस तपतपाती गर्मी में तापमान और ज्यादा बढ़ जाएगा ।

HOTNESS! टॉप उतार कर ब्रुना अब्दुल्ला ने गर्मी के सीजन में बढ़ाया तापमान

डेनिम शॉर्ट्स में ब्रूना अब्दुल्ला की हॉट अदा

ब्रुना ने अपनी जो टॉपलैस तस्वीर पोस्ट की है उसमें वह सिर्फ़ डेनिम के शॉर्ट्स में ही नजर आ रही है । ब्रुना ने इंस्टाग्राम पर अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए बस इतना सा लिखा, “Savage dreams” । इस फ़ोटो को दिग्गज फ़ैशन और सेलिब्रिटी फ़ोटोग्राफ़र राहुल झांगियानी,द्दारा क्लिक किया गया है । इस तस्वीर में ब्रुना का बेहद सेक्सी अवतार दिखाई दे रहा है । टॉपलैस ब्रुना यकीनन गर्मी के सीजन में और ज्यादा गर्मी को बढ़ा रही है ।

यह भी पढ़ें : बोल्डनैस की सारी हदें तोड़ता ब्रुना अब्दुल्ला का हॉट फ़ोटोशूट

फ़िल्मों की बात करें तो, ब्रुना कई सेक्सी कॉमेडी फ़िल्म में नजर आ चुकी है जैसे- आई हेट लव स्टोरीज, ग्रैंड मस्ती, जय हो और कई अन्य । ब्रुना ने छोटे पर्दे पर भी अपना भाग्य आजमाया और कई रिएल्टी शो जैसे 'खतरों के खिलाड़ी' और 'नच बलिए 6' जैसे शो में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई ।