सोनाली राउत भले ही सबसे हॉट अभिनेत्रियों में शामिल नहीं होती हो लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी हॉट अदाओं के जलवे इंटरनेट की सेंसेशन बन गए है । अपनी हॉटनैस की वजह से ही सोनाली राउत ने इंस्टाग्राम पर 3.66 लाख फ़ोलोअर्स जुटा लिए है और दिन-ब-दिन इनकी गिनती बढ़ती ही जा रही है ।

कल, सोनाली राउत ने अपनी एक बेहद हॉट तस्वीर को पोस्ट किया जिसे मिस करना बहुत बड़ी भूल होगी । इस तस्वीर में सोनाली टॉपलैस होकर लेटी हुई है । दरअसल, सोनाली मसाज करा रही है और उनकी टॉपलैस पीठ पर खूबसूरत से मसाज स्टोन रखे हुए है । तेल से भरी हुई सोनाली की बॉडी शीशे सी चमक रही है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सोनाली राउत ने साल 2014 में हिमेश रेशमिया की फ़िल्म एक्सपोज से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत की थी । हालांकि इस फ़िल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया लेकिन फ़िल्म का एक सीन जहां सोनाली ने सफ़ेद रंग की हाफ़ साड़ी पहनी, जो हू ब हू जीनत अमान के आइकॉनिक गेट-अप सत्यम शिवम सुंदरम की याद दिलाता है, और इस सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी । और इसी साल सोनाली रिएल्टी शो 'बिग बॉस 8' में नजर आई और फ़िर जाना-पहचाना नाम बन गई । लेकिन इसके बाद वह ज्यादा नजर नहीं आई लेकिन बीते साल वह ग्रेट ग्रैंड मस्ती फ़िल्म में अपनी हॉट इमेज को लेकर सामने आई । इस फ़िल्म में सोनाली शाइनी नाम की नौकरनी के किरदार में नजर आई थी ।