भले ही दिशा पटनी ने ज्यादा बॉलीवुड फ़िल्में न की हो लेकिन उनके प्रशंसकों की कमी नहीं है । दिशा पटनी पिछले कई सालों से अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट करती हैं और उनकी ग्लैमरस तस्वीरों और हॉट अंदाज को पसंद करने वालों की कमी नहीं है । इंस्टाग्राम पर उनके 7 मिलियन फ़ोलोअर्स हैं, जो अपने आप में काफ़ी बड़ी बात है क्योंकि जानी-मानी अभिनेत्री भी इस ऊंचाई पर नहीं पहुंच पाती है ।

उनके फ़ोलोअर्स दिन-ब-दिन बढ़ते ही जा रहे है और उनकी लेटेस्ट तस्वीर इस बात का सबूत है कि आखिर क्यों उनके इतने चाहने वाले हैं । इस तस्वीर में दिशा अंडरगारमेंट्स में नजर आ रही हैं और पुमा के जूते पहने हुए है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए दिशा ने लिखा, “Found my perfect fit, lace without limitations. Dance without limitations. #LacedUp @puma”. इस तस्वीर में दिशा की हॉट और फ़िट बॉडी काफ़ी आकर्षक दिखाई दे रही है ।

दिशा पटनी ने सभी का ध्यान अपनी ओर तब आकर्षित किया जब साल 2014 में वह सोनम नायर की सेक्स कॉमेडी फ़िल्म- नो सेक्स प्लीज, वी आर इंडियंस के लिए साइन की गई थी । वह अक्षय रॉय की फ़िल्म वैनिटी फेयर के लिए भी कथित तौर पर हस्ताक्षर की गई थी । लेकिन ये दोनों ही फ़िल्में कभी अस्तित्त्व में नहीं आ पाई । इसके बाद उन्हें टाइगर श्रॉफ़ के अपोजिट बागी के लिए भी चुना गया था लेकिन बाद में ये रोल श्रद्धा कपूर की झोली में चला गया । दिशा पटनी को सबसे ज्यादा सुर्खियों में लाया उनका कैडबरी विज्ञापन । वैसे तो उनकी पहली फ़िल्म तेलगु में थी जिसका नाम लोफ़र था लेकिन उन्हें चर्चा दिलाई टाइगर श्रॉफ़ के साथ ने । जब ये दोनों साल 2016 में 'बेफ़िक्रे' नाम की सिंगल में नजर आए थे । दिशा की पहली हिंदी फ़िल्म एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी थी, और इसके बाद वह कुंग फ़ू योगा में भी नजर आईं थी । और अब दिशा टाइअगर के अपोजिट बागी 2 में नजर आएंगी ।