स्मार्ट, सेक्सी, हॉट और टैलेंटेड प्रियंका चोपड़ा का स्टारडम न केवल हिंदी सिनेमा बल्कि अंतर्राष्ट्रीय मनोरंजन जगत में भी काफ़ी सिर चढ़कर बोल रहा है । बॉलीवुड फ़िल्मों से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका चोपड़ा ने अपनी काबिलियत को साबित किया है । अपने बेहद लोकप्रिय अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग खत्म कर प्रियंका चोपड़ा जल्द ही भारत लौटेंगी और सलमान खान के साथ अपनी कमबैक फ़िल्म भारत की शूटिंग करेंगी । फ़िलहाल प्रियंका अपने परिवार के साथ बेवर्ली हिल्स में छुट्टियां बिता रही है ।

HOT! सुर्ख लाल रंग की वन-पीस बिकिनी में प्रियंका चोपड़ा की मदहोश कर देने वाली हॉटनैस

प्रियंका चोपड़ा ने दिखाया अपना मोनिकिनी लुक

प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार के साथ बिताए पलों को शेयर किया लेकिन उन्हीं पलों में से एक ने हमारा ध्यान आकर्षित किया और वो था जब प्रियंका सुर्ख लाल रंग के मोनोकिनी लुक में नजर आई । वन-पीस स्विमसूट में प्रियंका की हॉटनैस लाजवाब लग रही थी । फ़ुटोन पर लेंटी, धूप सेकती प्रियंका का ये गॉरजियस अवतार यकीनन किसी के भी मन को डांवाडोल कर सकता है । मोनिकिनी बिकिनी, फ़ूलों वाला शर्ग और सर पर हेट के साथ प्रियंका अपनी छुट्टियों का मजा ले रही है ।

यह भी पढ़ें : प्रियंका चोपड़ा की सेक्सी ड्रेस में गलत जगह लगे कट पर ट्रोलर्स ने बनाए क्रेजी मीम्स

प्रियंका के फ़ैंस को उनके बॉलीवुड कमबैक का बेसब्री से इंतजार है । पिछली बार प्रियंका जय गंगाजल फ़िल्म में नजर आई थी और अब उसके तीन साल बाद प्रियंका सलमान के साथ बहुप्रतिक्षित फ़िल्म भारत में नजर आने वाली है ।

??

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on