मल्लिका शेरावत, बॉलीवुड की वो अभिनेत्री थी जिन्होंने फ़िल्म इंडस्ट्री में बोल्डनैस की परिभाषा को ही बदल कर रख दिया था । मल्लिका शेरावत अपने समय की सबसे बोल्ड अभिनेत्री रह चुकी हैं । मर्डर और ख्वाहिश फ़िल्मों में सबसे ज्यादा किसिंग सीन देने का रिकॉर्ड बना चुकी मल्लिका शेरावत भले ही अब फ़िल्मों नजर नहीं आती हों लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी, उन्हें उनके फ़ैंस के बीच अब भी लोकप्रिय बनाती हैं । मल्लिका इन दिनों विदेश में अपने खाली समय को एंजॉय कर रही हैं ।

HOT!  ‘किसिंग क्वीन’ मल्लिका शेरावत का सेक्सी बिकिनी फ़िगर आज भी है सब पर भारी

मल्लिका शेरावत का समर टाइम

कांस में अपने नेक काम के लिए अपनी मौजूदगी दर्ज कराने के बाद अब मल्लिका ने एक बार फ़िर अपना हॉट-ग्लैमरस अवतार दिखाया । सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली मल्लिका ने हाल ही में सोशल प्लेटफ़ॉर्म पर अपना एक बिकिनी फ़ोटो पोस्ट किया जिसमें वह सेक्सी बिकिनी में पूल के पास बैठी हुईं नजर आ रही हैं । गर्मी को मात देने का मल्लिका का ये अंदाज उनके फ़ैंस को यकीनन खुश करता है ।

यह भी पढ़ें : मिल्कशेक के बाद अब आया ‘मल्लिका शेरावत आम’

गौरतलब है कि, फ़िल्मों से दूर होने के बाद मल्लिका इन दिनों महिला सशक्तिकरण से संबंधित नेक कामों को करने में व्यस्त हैं । हाल ही में आयोजित हुए कांस समारोह में मल्लिका ने अपने इस सामाजिक कारण को प्रमोट भी किया था ताकि इसके लिए जागरुकता फ़ैले । मल्लिक ने इस प्रतिष्ठित समारोह में कई दिग्गज सेलिब्रिटीज के साथ रेड कार्पेट पर अपनी अदाओं के जलवे बिखेरे ।