मल्लिका शेरावत भले ही अपनी आगामी फ़िल्मों को लेकर चर्चा में नहीं हों लेकिन फ़िर भी वो दर्शकों के बीच एक लोकप्रिय नाम बनी हुई हैं । भले ही मल्लिका कुछ समय से विदेश में रह रहीं हों लेकिन हाल ही में उन्हें नागपुर में एक विशेष सम्मान से सम्मानित किया है ।

इन दिनों आम का सीजन है, इसलिए नागपुर के एक किसान ने मल्लिका को एक स्पेशल तोहफ़ा देने का विचार किया । जी हां, दरअसल, ये किसान मल्लिका शेरावत का बहुत बड़ा प्रशंसक है और इसलिए इसने अपने आमों की एक विशेष वेरायटी का नाम मल्लिका शेरावत रख दिया है । ये सुनकर मल्लिका बेहद खुश हैं । हमने सुना है कि ये किसान हर साल किसी न किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी को इस तरह से ये सम्मान देता हैइ । मल्लिका के आलाव एक और हिरोइन है जिसके नाम पर इस किसान ने अपने बेहद खास आम की एक वैरायटी का नाम रखा और वो है माधुरी दीक्षित ।

आपको बता दें कि मल्लिका शेरावत इन दिनों पेरिस में हैं और अपने साथी सीरिल औक्सेंफंस के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं । गौरतलब है कि इससे पहले ही मल्लिका का नाम मिल्कशेक के लिए इस्तेमाल किया गया था । इसके बाद मल्लिका पेरिस हिल्टन, डेविड बैकहम, विक्टोरिया जैसी हस्तियों में शुमार हो गई क्योंकि इनके नाम पर मिल्कशेक आए ।

फ़िल्मों से दूरी बना चुकी मल्लिका इन दिनों मानव तस्करी जैसे कई सामाजिक कैम्पेन से जुड़ी हुईं हैं । भले ही मल्लिका इन दिनों विदेश में सेटल हों लेकिन भारत से उनके दिल अभी भी जुड़ा हुआ है हाल ही में मल्लिका ने दिवंगत विनोद खन्ना को ट्विटर पर सांत्वाना व्यक्त की ।