कल, कैटरीना कैफ़, जिसने बीते साल सोशल नेटवर्किंग की दुनिया में कदम रखते हुए फ़ेसबुक ज्वॉन किया, ने इंस्टाग्राम में भी अपनी उपस्थिती दर्ज करा दी । अभी कल ही तो कैटरीना सोशल मीडिया पर आईं और आते ही उनके हॉट और दिलकश फ़ोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं । इंस्टाग्राम से जुड़ने के दूसरे दिन कैटरीना कैफ़ के बेहद हॉट फ़ोटो के दीदार हुए जिसे पेरू के मशहूर फ़ैशन फ़ोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने क्लिक किया है । इस फ़ोटो में कैटरीना तौलिया लपेटे हुए बेहद आकर्षक और हॉट लग रही हैं ।

इस तस्वीर के साथ कैटरीना कैफ़ मारियो टेस्टिनो की प्रतिष्ठित 'टॉवल श्रृंखला' का 135 वां मॉडल बन गईं है और केंडल जेनर, ब्लेक लाइबिल, सेलेना गोमेज़, गीगी हादीद, केट मॉस, क्रिस्टन स्टीवर्ट और जस्टिन बीबर जैसी हस्तियों में शुमार हो गईं हैं >पेरू के मशहूर फ़ैशन फ़ोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो ने सोशल मीडिया पर बेहद हॉट और खूबसूरत कैटरीना कैफ़ के इस टॉवल वाले फ़ोटो को शेयर किया और लिखा कि, “TOWEL SERIES 135, KATRINA KAIF. #TowelSeries #MarioTestino @KatrinaKaif”.

अपने हॉट लुक से कैटरीना कैफ़ इंटरनेट पर धूम मचा रही हैं । वहीं दूसरी तरफ़, कैटरीना इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी । इसके अलावा वह रणाबीर कपूर के साथ अनुराग बसु की फ़िल्म जग्गा जासूस में नजर आएंगी ।