टीवी शो स्प्लिट्सविला की प्रतियोगी बन लोकप्रियता हासिल करने वालीं गोवा की मॉडल स्कारलेट रोज़ भले ही एक जाना-पहचाना नाम नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी बताती हैं कि वह इंटरनेट सेंसेशन है । स्कारलेट रोज़ द्दारा हाल ही में कराया गया बेहद उत्तेजक फ़ोटोशूट इंटरनेट पर आग लगा रहा है । स्कारलेट रोज़ की हॉट अदाएं किसी को भी दीवाना बना देने का दम रखती है ।

स्कारलेट ने हाल ही में एक कैलेंडर के लिए फ़ोटोशूट कराया जिसे दिग्गज फ़ोटोग्राफ़र अमित खन्ना ने शूट किया । फोटोग्राफर ने डिजिटल हैश द्वारा संचालित पहला डिजिटल स्ट्रीमिंग कैलेंडर लॉन्च किया । इस कैलेंडर में भारतीय मॉड्ल्स और अभिनेत्री अपने सबसे हॉट और बोल्ड अवतार को दिखाती हुई नजर आ रही है ।

ऊलाला…बिना कपड़ों के पार्क में लेटी स्कारलेट रोज़ आपके पसीने छुड़ा देंगी

सनसनी मचा रहा है स्कारलेट रोज़ का टॉपलैस अवतार

तस्वीर की बात करें तो, इस फ़ोटोशूट में स्कारलेट ने हॉटनेस की सभी को हदों को पार कर दिया है । वह इसमें टॉपलैस अवतार में दिखाई दे रही है । सर पर हैट लगाए हुए स्कारलेट का ये टॉपलैस लुक किसी को भी मदहोश कर सकता है ।

आपको बता दें कि इससे पहले करिश्मा शर्मा, टीना दत्ता, डायंड्रा सोअर्स, सुजाना मुखर्जी, आईरिस मैती, सोनी कौर और क्वीटी नागपाल जैसी मॉड्ल्स व अभिनेत्रियों ने अपनी हॉट अदाओं के जलवे बिखेरे । अपने इस कामुक और असामान्य से कॉंसेप्ट पर बात करते हुए अमित खन्ना ने कहा, "मैं इन 12 सुंदर लड़कियों के साथ काम करके बहुत प्रसन्न हूं । मैं उनके आत्मविश्वास और प्रतिभा का सम्मान करता हूं । मैं डिजिटल हैश के समर्थन से भी रोमांचित हूं । यह कैलेंडर हॉटनैस के लेवल को बढ़ाने के तैयार है ।''

यह भी पढ़ें : उफ़्फ़ ! रागिनी एमएमएस स्टार करिश्मा शर्मा ने तो कुछ भी नहीं पहना

काम की बात करें तो, स्कारलेट ने कुछ टीवी शो में भी काम कर चुकि है जैसे- एमटीवी फ़ना, कैसी ये यारियां इत्यादि ।