बॉलीवुड अभिनेत्री अंजना सुखानी पिछले कई दिनों से ग्लैमर वर्ल्ड से दूर थी लेकिन अब उन्होंने एक बार फ़िर नए सिरे से एंट्री ली है । और उनकी एंट्री कोई ऐसी वैसी नहीं है बल्कि काफ़ी हॉट और तापमान को बढ़ा देने वाली है । जी हां गोलमाल रिटर्न्स में नजर आने वाली अभिनेत्री अंजना सुखानी ने हाल ही में बेहद हॉट और सिजलिंग फ़ोटोशूट करवाया जिसे देखकर अच्छे-अच्छों का मन बहक जाएगा । अपनी गर्ल नेक्स्ट डोर की छवि को तोड़ते हुए अंजना का ये हॉट फ़ोटोशूट खूब सुर्खियां बटोर रहा है ।

HOT! अंजना सुखानी ने तोड़ी गर्ल नेक्स्ट डोर छवि, दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार

आपको बता दें कि इंडस्ट्री से दूर रहने के दौरान अंजना ने अपने नए लुक पर खूब काम किया और कर रही है । साथ ही उन्होंने अपनी पर्सनालिटी को और भी संवारने में काफ़ी मेहनत की जिसका नतीजा उनके हॉट-ग्लैमरस अवतार में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है ।

अंजना सुखानी का ये ट्रांसफ़ोरमेशन किसी फ़िल्म का हिस्सा नहीं

HOT! अंजना सुखानी ने तोड़ी गर्ल नेक्स्ट डोर छवि, दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार

 

संडे, गोलमाल रिटर्न्स ,सलाम-ए-इश्क जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुकी अंजना ने अपने इस नए लुक पर बात करते हुए कहा कि, उनका यह ट्रांसफ़ोरमेशन कोई जानबूझकर नहीं किया गया और वो इसे एक ब्रांड के रूप में भी इस्तेमाल नहीं करेंगी । अपने फ़िट अवतार पर बात करते हुए अंजना ने कहा कि, "फ़िटनेस एक कलाकार की अहम जरूरत है और इसके लिए कोई अचानक नहीं जागता है । मैं हमेशा से अपनी फ़िटनेस को लेकर काफ़ी सचेत थी लेकिन कुछ समय के लिए मैंने गर्ल नेक्सट डोर की भूमिका निभाई जिसके चलते मैंने अपना ग्लैमरस अवतार नहीं दिखाया । हम अलग-अलग अवतार ट्राई कर रहे थे और फ़िर ये क्लिक हुआ । फ़िर हमने कहा, चलो इसे ही आगे बढ़ाते है ।''

यह भी पढ़ें : ‘कॉफ़ी विद डी’ की स्पेशल स्क्रीनिंग

आपको बता दें कि अंजना इन दिनों एक फ़िल्म केलिए काम कर रही है । लेकिन उनका ये सिजलिंग अवतार उनकी फ़िल्म के लिए नहीं है । अंजना डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर एक नए क्षेत्र को तलाश कर रही है । और इसके लिए अंजना ने अपनी तैयारी कर ली है ।

HOT! अंजना सुखानी ने तोड़ी गर्ल नेक्स्ट डोर छवि, दिखाया हद से ज्यादा बोल्ड अवतार