कांस फ़िल्म फ़ेस्टिवल में दीपिका पादुकोण भले ही पहली बार शामिल हुई हैं लेकिन वो यहां अपनी खूबसूरती से धूम मचा रही हैं । दीपिका पादुकोण यहां अपने अलग-अलग लुक्स से सुर्खियां बटोर रही हैं । कांस के लिए दीपिका का हर लुक खूब सुर्खियां बटोर रहा है । कांस के पहले दिन ही दीपिका पादुकोण की 'नॉटी ड्रेस' ने धूम मचा दी ।

 

कांस 2017 के दूसरे दिन दीपिका पादुकोण का जलवा फ़िर से देखने को मिला जब वह बोटल ग्रीन गाउन में रेड कारपेट पर उतरीं । क्लो गॉसेलिन के फ़ुटवियर के साथ उनकी हेयरस्टाइल और उनकी स्मोकी आईज़ का गहरा मेकअप दीपिका पर फब रहा था और हर कोई उन्हें मुड़कर देखने को मजबूर था. ब्रेनडन मैक्सवेल के डिजाइन किए हुए गाउन में दीपिका का जलवा धमाल मचा रहा था ।

क्योंकि दीपिका पादुकोण कांस में लॉरियरल पेरिस ब्रांड का प्रतिनिधित्व कर रही हैं इसलिए उनका मैक-अप भी इसी ब्रांड का है । होंठों पर लॉरियल का रिच मोइस्ट बेज काउचर लिप कलर, फ़ेस पर गोल्ड में लिक्विड लुमी हाईलाइटर, स्मोकी स्मज्ड ग्रीन आईशेडो और आंखों पर मसकारा दीपिका की खूबसूरती को और भी ज्यादा बढ़ा रहा है । बालों को ऊपर बांधे दीपिका ओवरओल बेहद शानदार दिख रही हैं ।

 

दीपिका पादुकोण के अलावा, सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कांस 2017 में इस ब्रांड का प्रतिनिधित्व करेंगी । इनके अलावा मलाइका शेरावत, ए आर रहमान और श्रुति हसन भी कांस में नजर आएंगी ।