सोशल मीडिया की हॉट एंड ब्यूटीफ़ुल स्टार दिशा पटनी को खुद को लाइमलाइट में रखना बखूबी आता है । दिशा पटनी अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट तस्वीरें पोस्ट कर अपने फ़ैंस का दिल खुश करती है । दिशा पटनी ने एक बार फ़िर अपने हॉट अंदाज और टैन लुक से हंगमा मचा दिया है । हाल ही में दिशा पटनी ने लिंगरी ब्रांड कैलिविन क्लाइन को अपने हॉट अंदाज से एंडोर्स किया । दिशा का ये टैन लुक उनके फ़ैंस को खूब भा रहा है ।

दिशा पटनी ने समर सीजन का वेलकम अपने इस हॉट अंदाज से किया !

लोगों को भा रहा है दिशा पटनी का टेन लुक

गर्मियां शुरू हो चुकी है ऐसे में दिशा ने समर सीजन की शुरूआत अपने सेक्सी फ़िगर को फ़्लॉंट करके की । पिंक कलर की हॉट मोनोकिन बिकिनी में दिशा की सेक्सी अदाएं कहर ढा रही है । निश्चितरूप से एक बार फ़िर दिशा ने कैलिविन क्लाइन ब्रांड को अपनी सेक्सी अदाओं के साथ एंडोर्स किया ।

दिशा के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत में एक ट्रैपिज आर्टिस्ट के रूप में नजर आएंगी । इस फ़िल्म के लिए दिशा ने ट्रेनिंग ली । दिशा की पिछली फ़िल्म बागी 2, बॉक्सऑफ़िस पर हिट साबित हुई थी और इसमें वह अपने कथित बॉयफ़्रेंड टाइगर श्रॉफ़ के साथ नजर आईं थी ।

यह भी पढ़ें : Disha Patani Hot Photo: जींस के बटन खोल दिशा पटनी ने हॉट अंदाज में दिखाई अपनी रेड लिंगरी

दिशा की पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो, भले ही उन्होंने टाइगर के साथ अपनी रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया हो लेकिन दोनों का एक साथ घूमना और ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करना दोनों के बीच लव अफ़ेयर की तस्दीक करता है । हाल ही में टाइगर के पापा जैकी श्रॉफ़ ने दोनों की रिलेशनशिप को अपना ग्रीन सिग्नल दिया था यदि भविष्य में दोनों शादी के बंधन में बंधे तो ।

Hello, Summer! ☀️ #MyCalvins @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on