कार्तिक आर्यन स्टारर कैप्टन इंडिया के फर्स्ट लुक ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी । बावेजा स्टूडियोज और रोनी स्क्रूवाला के आरएसवीपी द्वारा निर्मित और हंसल मेहता द्वारा निर्देशित कैप्टन इंडिया साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। हालांकि इस फ़िल्म को लेकर अभी ज्यादा कुछ डिटेल सामने नहीं आई है, वहीं हमारे सूत्रों ने बताया कि निर्माता फिल्म के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रेकी कर रहे हैं ।

कार्तिक आर्यन स्टारर कैप्टन इंडिया के कुछ हिस्से विदेश में शूट होंगे ; हरमन बवेजा और हंसल मेहता कर रहे हैं इंटरनेशनल लोकेशन की रेकी

कार्तिक आर्यन स्टारर कैप्टन इंडिया

एक सूत्र ने खुलासा किया, “हरमन बावेजा और हंसल मेहता कैप्टन इंडिया के लिए रेकी कर रहे हैं। लोकेशन का अभी तक खुलासा हुआ नहीं हैं । फिल्म के अंतरराष्ट्रीय शेड्यूल के लिए रेकी एक विदेशी भूमि में है । परियोजना के आसपास की प्रत्याशा को देखते हुए, मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते ।”

इस बीच इंटरनेट पर हरमन बवेजा और हंसल मेहता की एक खुशनुमा तस्वीर भी सामने आयी है । दोनों एक विदेशी भूमि में नीले आकाश के साथ एक रेगिस्तान में हैं! कयासों को हवा देते हुए दोनों को इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर भी देखा गया । कैप्टन इंडिया भारतीय इतिहास के सबसे सफल बचाव कार्यों में से एक पर इस फिल्म का सभी को इंतजार है ।

इसके अलावा, हरमन बवेजा द ग्रेट इंडियन किचन के रीमेक में व्यस्त हैं, जिसमें सान्या मल्होत्रा मुख्य भूमिका में हैं। निर्माता-क्रिएटर ने लंदन में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन के साथ पंजाबी फिल्म हनीमून की शूटिंग भी पूरी कर ली है ।