वेब सीरिज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का दूसरा सीजन जल्द ही आने वाला है। इस यंग, वाइब्रेंट और रिलेटेबल सीरिज में नकुल मेहता और आन्या सिंह के साथ करण वाही और सारा जेन डियास भी नजर आएंगे, जिसे देखने के लिए फैन्स की एक्साइटमेंट भी डबल हो गई है ।

EXCLUSIVE: नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड के दूसरे सीजन में एक बार फ़िर नकुल मेहता के साथ नजर आने वाली आन्या सिंह अपने किरदार से इस तरह रिलेट करती हैं

नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड का दूसरा सीजन

बता दें, इस नाटक को मेराकी के एक सफल अभिनेता, करण सक्सेना (करण वाही द्वारा निभाई) के प्रति तानी के न्यूफाउंड आकर्षण के साथ पेश किया गया है। जो आत्‍मविश्‍वासी, चार्मिंग और बिल्कुल वैसा आदमी है जैसा तानी को चाहिए। वहीं दूसरी तरफ, सुमेर, लावान्या के करीब जा रहा है (जो सारा जेन डियास द्वारा निभाई गई), मेरकी विरासत के उत्तराधिकारी, लेकिन कोई ऐसा जो खुद के लिए एक नाम बनाने के साथ अपनी लड़ाई लड़ रहा है क्योंकि दुनिया उसे अपने अतीत के लिए जज करती रहती है। इन नई भावनाओं और सुमेर और तनी की मिक्स ओल्ड फ्रेंडशिप को फिर से शुरू करने के साथ सीजन 2 रोमांस, ड्रामा, कॉम्प्लीकेशन्स और भावनाओं से भरा है ।

हाल ही आन्या ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि वह शो से कितनी संबंधित हैं । उन्होंने कहा, “मैं शो से 100% संबंधित हूं और मैं बहुत खुश हूं कि इसका दूसरा सीजन बना और मैं इसका हिस्सा बन सकी । यह शो मुझे वास्तव में किसी भी चीज़ से ज्यादा प्यारा है और यह किरदार तानी मेरे बेहद करीब है और मैं उसे पूरा करती हूं। पहले सीजन में आपने देखा होगा कि वह बहुत अधिक व्यवस्थित और अधिक केंद्रित है। वह जानती है कि वह क्या कर रही है और इसको लेकर वह बेहद सावधाना भी है। इसके दूसरे सीज़न में वह बस एक मेस्ड अप, भ्रमित और खोई हुई लड़की में बदल जाती है। वह इस दौर में जी रही है और उसका आनंद ले रही है और उसमें विशेष रूप से ज्यादा भावनाएं नहीं हैं। एक प्वाइंट पर हर किसी के जिंदगी में ऐसा फेज आता है जब वह इन चीजों से होकर गुजरता है, जहां वो खो जाता हैं और भ्रमित होता हैं ।

तानी सीजन 2 में उस दौर से गुजर रही है और मुझे उसका किरदार निभाना अच्छा लगा। लोगों के रूप में हम अपने जीवन के विभिन्न चरणों में बदलते और बदलते रहते हैं। यह किरदार निभाना मेरे लिए काफी मजेदार था कि वह पिछले सीजन से एकदम अलग थी। मुझे याद है कि जब पहला सीज़न आया था, तब हमें बहुत सारे संदेश मिले थे और तभी मुझे एहसास हुआ कि कितने लोग अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करते हैं। नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड दोस्ती, रोमांस और उसमें खो जाने के बारे में एक हल्का-फुल्का शो है। यह ठीक वैसा ही है जैसा हम में से कई लोग अपने जीवन में अनुभव करते हैं। जब हम युवा और भ्रमित होते हैं और जब हमारे जीवन में एक एक्स वापस आ जाता है - बस उस तरह की बहुत ही संबंधित समस्याएं होती हैं ।”

इस सीरीज को हर्ष देहिया डायरेक्ट कर रहे हैं और इसका निर्माण 11:11 प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है, जिसमें सपना पब्बी, जावेद जाफ्री, निकी वालिया, दीप्ति भटनागर सहायक भूमिकाओं में हैं। इसका पहला सीजन तानी और सुमेर के ब्रेकअप के साथ खत्म हुआ था और सीजन 2 में, दोनों को 2 साल के लंबे अलगाव के बाद दोबारा रिकनेक्ट होने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि दोनों एक ही प्रोडक्शन हाउस मेराकी स्टूडियोज के लिए काम कर रहे हैं, जहां तनी एक लेखक हैं और सुमेर निदेशक हैं ।