फ़िल्म राधे श्याम अपनी घोषणा के बाद से ही, मनोरंजन जगत का सबसे हॉट विषय बन गई है । राधे श्याम में पूजा हेगड़े के साथ सुपरस्टार प्रभास की जोड़ी बेहद अद्भुत लग रही है और हर कोई फिल्म देखने के लिए उत्सुक है । इस महीने की शुरुआत में, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म से पूजा और प्रभास के किरदार का पहला लुक जारी किया था जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है ।

Happy Birthday Prabhas: राधे श्याम मेकर्स ने दिखाई प्रभास और पूजा हेगड़े की रोमांटिक जर्नी की एक झलक

प्रभास के जन्मदिन पर राधे श्याम का मोशन वीडियो रिलीज़

आज प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने एक खूबसूरत मोशन वीडियो रिलीज़ कर दिया है जो एक रहस्यमय दिखने वाले जंगल के बीच में शुरू होता है, जहाँ बीच में बस एक सिंगल ट्रेन ट्रैक है । इसके बाद दृश्य सामने से आ रही ट्रैन की तरफ़ ज़ूम होता है जहाँ विभिन्न संस्कृतियों और विभिन्न समयावधियों से आने वाले फेमस लव कपल विक्रमादित्य और प्रेरणा की झलक देखने मिल रही है जिसने इसे अधिक रोमांचक बना दिया है । प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है ।

यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ की जाएगी

राधे श्याम यूरोप में स्थापित एक महाकाव्यात्मक प्रेम कहानी है जिसमें पैन इंडिया स्टार प्रभास और पूजा हेगड़े प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं । इस फिल्म में सचिन खेडेकर, भाग्यश्री, प्रियदर्शी, मुरली शर्मा, साशा चेट्री और कुणाल रॉय कपूर भी नज़र आएंगे और यह हिंदी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज़ की जाएगी ।

फिल्म की सिनेमैटोग्राफी मनोज परमहंस द्वारा की गई है और इसे कोटागिरी वेंकटेश्वर राव ने एडिट है । फ़िल्म के लिए एक्शन व स्टंट निक पॉवेल की निगरानी में किये गए है और वैभवी मर्चेंट ने कोरियोग्राफी की है और रसूल पूकुट्टी द्वारा साउंड डिज़ाइन किया गया है । थोटा विजयभास्कर और एका लखानी ने कॉस्ट्यूम डिज़ाइन किये है और तरन्नुम खान के मेकअप के साथ रोशन ने हेयर स्टाइलिस्ट के रूप में पदभार संभाला है ।

राधे श्याम को सुदर्शन बालाजी ने शूट किया है, काबिलियन ने पब्लिसिटी डिजाइनर के रूप में काम किया है और अडोर मुखर्जी कास्टिंग डायरेक्टर थे । फिल्म के लिए प्रोडक्शन डिजाइनर रवींद्र थे ।

राधेश्याम एक बहुभाषी फिल्म होगी और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत यह राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित है। यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है ।