''मैं बहुत खुश हूं कि आसाराम बापू को सजा मिली…देर से ही सही लेकिन न्याय तो हुआ…यह देश में सभी संभावित यौन अपराधियों के लिए एक बहुत अच्छा उदाहरण निर्धारित करता है, खासकर उन लोगों के लिए जो, सोचते हैं कि वे अमीर और शक्तिशाली हैं और महिलाओं और बच्चों के साथ दुर्व्हवहार करके साफ़-साफ़ बच जाएंगे । मैं श्री नरेंद्र मोदी को धन्वाद देना चाहती हूं, मैं जोधपुर में संभावित बलात्कारियों में भगवान का खौफ़ डालने के लिए सम्माननीय न्यायाधीश का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं ।" ये सब राखी सावंत ने पूरे दिल से कहा ।

आसिफ़ा के बलात्कारी की फ़ांसी के बदले राखी सावंत बीजेपी को जिंदगीभर देंगी ये चीज

आसाराम को उम्रकैद मिलने से राखी सावंत हैरान

राखी ने हैरानी जताई कि क्यों आसाराम को सिर्फ़ उम्रकैद की सजा सुनाई गई । "लेकिन इस मामले में मौत की सजा क्यों नहीं सुनाई गई ? वह लड़की बहुत छोटी थी । बच्चे के साथ जो ऐसा करे उसे माफ़ी नहीं मिलेगी । बच्चों के बलात्कारी के लिए न तो जमानत, न ही उम्रकैद ।

राखी महसूस करती हैं कि बेटी को सशक्त होना चाहिए । "हिंदुस्तान में लड़कियों के लिए सड़कों पर चलना, सिर उठाकर चलना और अपने तरह से जिंदगी जीना बहुत मुश्किल हो गया है । कोई दुपट्टा खींचता है तो कोई स्कर्ट खींचता है…आजकल एक लड़की अपने घर के पुरुषों पर भी भरोसा नहीं कर सकती है । जब एक चाचा या आध्यात्मिक गुरु जैसे सम्मानित व्यक्ति एक निर्दोष लड़की के साथ दुर्व्यवहार करते हैं तो उसे अपनी कौमार्य से कहीं अधिक मूल्यवान चीज खो देती है । वह मानव जाति पर भरोसा खो देती है ।"

मर्दों से डर लगता है राखी सावंत को

राखी का कहना है कि महिलाओं और बच्चों के खिलाफ अपराध की वजह ने लिंगों के बीच अविश्वास का माहौल बनाया है । "विश्वास कीजिए सर, आजकल मैं हर आदमी को एक संभावित दरिंदे के रूप में देखती हूं । डर लगता हैं मर्दों से । कानून को धन्यवाद, जिसने आसाराम जैसे अपराधियों को दंडित कर, भारत की लड़कियों के मन में कानून के लिए विश्वास को मजबूत कर दिया । हां मैं बहुत अच्छा महसूस कर रही हूं …”

यह भी पढ़ें : कंडोम एड पर बैन से बौखलाईं राखी सावंत, सरकार से किए सवाल

हालांकि राखी को जब तक राहत नहीं मिलेगी, जब तक की आसिफ़ा को न्याय नहीं मिल जाता । ''हिंदुस्तान की बेटी को न्याय मिलना चाहिए । जब तक आसिफा के बलात्कारियों को घेरा और फ़ांसी पर नहीं लटकाया जाएगा, तब तक भारत की कोई लड़की यहां सुरक्षित महसूस नहीं कर सकती । मेरा सरकार से निवेदन है कि वह आसिफ़ा के बलात्कारियों और कातिलों को जल्द से जल्द फ़ांसी पर लटकाएं । यदि सरकार ने ऐसा किया तो मैं पूरी जिंदगी सिर्फ़ बीजेपी को ही वोट करूंगी ।''