राखी सावंत को चर्चा में आने से कोई नहीं रोक सकता है । 'आर' (राखी) बम को छोड़ते हुए, बैखौफ़ अभिनेत्री ने सूचना और प्रसारण मंत्रालय पर उनके नए कंडोम विज्ञापन को नाकाम करने का आरोप लगाया है । "टीवी पर प्राइमटाइम पर कंडोम विज्ञापन दिखाने पर प्रतिबंध के समय को तो देखें । ये उस वक्त लगाया गया है जब मेरा कंडोम विज्ञापन शुरू होने ही वाला था, तब तक प्रतिबंध लग गया । यह अजीब है! वे मुझसे इतना डरे हुए क्यों हैं ? सरकार को तब कोई परेशानी नहीं थी जब, पूर्व सनी लियोन के अश्लील उत्तेजक गंदे कंडोम विज्ञापन हर चैनल पर दिनभर दिखाए जाते है । सुपर-हिट बिपाशा बसु द्दारा प्राइमटाइम में कंडोम बेचने पर उन्हें कोई समस्या नहीं थी । लेकिन जैसे ही राखी सावंत का विज्ञापन आने ही वाला था कि सरकार डर गई ।'' राखी ने बैखौफ़ कहा ।

इस प्रतिबंध के बारें में राखी सावंत कहती हैं कि, "यदि वे कंडोम विज्ञापनों पर सुबह 6 बजे से शाम 10 बजे तक प्रतिबंध लगाने जा रहे हैं, तो हमारी आबादी का एक बड़ा हिस्सा कंडोम व्यवसाय को जानने का अवसर खो देगा । वे असुरक्षित यौन संबंध करेंगे । वे बिना कंडोम के काम सब काम करेंगे । एड्स सहित इससे यौन संबंधी बीमारियां बढ़ेंगी ।''

राखी सावंत का स्मृति ईरानी के साथ मीटिंग करने के लिए दिल्ली जाने का इरादा है । "मैं उन्हें उन नुकसानों के बारे में बताना चाहती हूं जो प्राइमटाइम में कंडोम विज्ञापनों पर प्रतिबंध लगाने से हमारे समाज में होंगे । मैं उनसे जानना चाहती हूं कि राखी सावंत को कंडोम बेचने से रोकने से एड्स फैलने से नहीं रुकेगा ।"