बिग बॉस 13 फ़ेम शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज़ के लिए कारण लोगों के बीच ख़ासी लोकप्रिय हैं । शहनाज गिल, जो जल्द ही सलमान खान की फ़िल्म किसी का भाई किसी जान के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं, जल्द ही पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा के साथ एक म्यूज़िक वीडियो में नज़र आने वाली है और उससे पहले दोनों ने एक रोमांटिक फोटोशूट करवाया जिसका वीडियो शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है । 

रोमांटिक फोटोशूट में शहनाज गिल के हाई-थाई स्लिट गाउन को ठीक करते गुरु रंधावा को शहनाज़ ने दिया देखने लायक़ रिएक्शन- वायरल हुआ BTS वीडियो

शहनाज गिल और गुरु रंधावा की बॉंडिंग 

इस फोटोशूट के दौरान शहनाज लाल रंग के थाई स्लीट गाउन में नजर आ रही हैं, तो वहीं गुरू भी बेहद ही स्टाइलिश कपड़ों में जँच रहे हैं ।  तभी तेज हवा से परेशान गुरू गाउन से शहनाज के टोन्ड लेग्स ढक देते हैं तो गुस्से में शहनाज उस गाउन को हटा देती हैं और अपनी थाई को फ्लॉन्ट करने लगती हैं । इतना ही नहीं शहनाज गुरू के चेहरे को पकड़कर अपनी तरफ खींचकर कहती हैं- ‘यहां देखो। शहनाज के इस अंदाज़ को देखकर गुरू अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं ।

गुरु रंधावा ने इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, “जब आप शूट कर रहे हो, तब आपको सिर्फ शहनाज गिल की और देखने की अनुमति है ।  10 जनवरी 2023 को चंद्रमा उगेगा ।

शहनाज के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, वह जल्द ही सलमान खान के साथ उनकी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान में अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी । इसके अलावा शहनाज कॉमेडी-एक्शन ड्रामा फ़िल्म 100% में जॉन अब्राहम, रितेश देशमुख के साथ लीड रोल में नजर आएंगी । साजिद खान के डायरेक्शन में बन रही यह फ़िल्म 2023 दिवाली पर होगी रिलीज होगी ।