अवॉर्ड विनिंग फ़िल्ममेकर गुनीत मोंगा जल्द ही अपने पार्टनर सनी कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं । गुनीत मोंगा शादी समारोह 10 दिसंबर से शुरू हो रहे हैं । गुनीत मोंगा ने खुलकर कहा है कि, उनकी लव स्टोरी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से काफ़ी इंस्पायर है और अब उन्होंने अपनी शादी का कार्ड भी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से प्रेरित बनवाया है ।

गुनीत मोंगा ने अपनी शादी के कार्ड में दिया DDLJ टच ; राज-सिमरन की लव स्टोरी ने किया इंस्पायर

गुनीत मोंगा की शादी दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे से इंस्पायर

90 के दशक में बड़े हुए किसी के लिए, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे रोमांस का प्रतीक था । फिल्म जिसने रिकॉर्ड तोड़ दिया है और अभी भी मुंबई में प्रतिष्ठित मराठा मंदिर थिएटर में रोज़ाना एक मैटिनी शो होता है, रोमांस के लिए एक सिनेमाई बेंचमार्क रहा है । इस सप्ताह की शुरुआत में गुनीत मोंगा ने सोशल मीडिया पर खुलकर कहा कि वह शाहरुख खान और उनकी सिग्नेचर रोमांटिक शैली से कितनी गहराई से “बिगाड़” दिया कहने का मतलब है कि प्रेरित हुईं है ।

42f3a298-9da6-4e60-8a76-86d6689a3e23

सनी कपूर के रूप में अपना जीवन साथी पाने के बाद, जिसके साथ वह कुछ महीनों से जुड़ी हुई हैं, उनकी शादी के निमंत्रण को DDLJ की बारीकियों और तत्वों के साथ उधार लिया गया है। आमंत्रण में फ़ील्ड, ट्रेन जैसे प्रतिष्ठित तत्व हैं, और यह सारे तत्व फिल्म को प्रतिबिंबित करती है और साथ साथ उनकी प्रेम कहानी पर किस तरह प्रभाव डालती हैं ।