रणदीप हुड्डा जल्द ही अपनी अपकमिंग वेब सीरिज़ कैट में लीड रोल निभाते हुए नज़र आएंगे   9 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली कैट यानी काउंटर अगेंस्ट टेररिज्मबलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्देशित सीरीज है जिसमें  रणदीप पुलिस मुखबिर गुरनाम सिंह की भूमिका निभाते नजर आएंगे ।  

रणदीप हुड्डा ने रिलीज़ से पहले बढ़ाया कैट का सस्पेंस ; 9 दिसंबर को खुलेगा इस कैट का राज रणदीप हुड्डा की कैट 

यह कहानी क्या है? क्या है जो इस कैट को इतना दिलचस्प, पेचीदा और रोमांटिक बनाता है? रणदीप हुड्डा अपने शब्दों में समझाते हुए अपने इंस्टाग्राम पर लिखा - ये कैट पॉलिटिकल है, ड्रामेटिक है और थोड़ी सी रोमांटिक भी है । एक फलता-फूलता ड्रग कार्टेल, राजनीति और भ्रष्टाचार की अंडरबेली, और धोखे और बेईमानी के क्रॉसहेयर में पकड़ा गया - गुरनाम सिंह, जो अपने परिवार की रक्षा के लिए दुनिया के अंत तक जाएगा। क्या बिल्ली और चूहे का यह खेल उसे खरगोश के बिल में ले जाएगा?

कैट की कहानी अपराधजासूसीभाईचारेऔर मानव संघर्ष पर आधारित है । यह सीरीज पारिवारिक बंधनक्रोध और प्रतिशोध जैसी भावनाओं को प्रमुखता से दिखाएगी । इसमें रणदीप के साथ सुविंदर विक्कीमनीष गुलाटीहसलीन कौरगीता अग्रवालदक्ष अजीत सिंहसुखविंदर चहलकेपी सिंहकाव्या थापरदानिश सूद और प्रमोद पत्थल जैसे पंजाबी सिनेमा के दमदार कलाकार भी नज़र आएंगे । पंजाबी में बनी इस सीरिज़ को नेटफ्लिक्स पर हिंदी और अंग्रेजी में भी रिलीज किए जाने की तैयारी चल रही है । 9 दिसंबर को कैट नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी ।