बेहतरीन अभिनेता और बिग बॉस 13 के विजेता रहे सिद्धार्थ शुक्ला का आज हार्ट अटैक से निधन हो गया है । सिद्धार्थ महज महज 40 वर्ष के थे और सफलता के चरम पर थे । सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से हर कोई शॉक है । एक्टर से लेकर फैंस तक सभी हैरान हैं । सिद्धार्थ इतनी कम उम्र में यूं अचानक छोड़कर चले गए, इस बात पर कोई भी यकीन नहीं कर पा रहा है । जहां छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक के सितारे उन्हें याद कर रहे हैं वहीं बिग बॉस के होस्ट और अभिनेता सलमान खान ने भी सिद्धार्थ के असमय निधन पर गहर दुख व्यक्त किया है ।

बिग बॉस 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के असमय निधन से दुखी हुए सलमान खान ने ट्वीट कर कहा- ‘सिद्धार्थ तुम बहुत जल्दी चले गए’

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सलमान खान दुखी

बिग बॉस 13 के विजेता रह चुके सिद्धार्थ के निधन पर सलमान खान ने सोशल मीडिया के माध्यम से दुख जताया है । सलमान ने ट्वीट कर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “सिद्धार्थ तुम बहुत जल्दी चले गए, तुम्हारी कमी खलेगी । परिवार के प्रति भी उन्होंने सांत्वना व्यक्त की ।”

बता दें कि बिग बॉस के 13वें सीजन में सिद्धार्थ ने अपनी मौजूदगी से शो को सबसे ज्यादा टीआरपी दिलवाई । सिद्धार्थ ने केवल शो को सबसे ज्यादा टीआरपी दिलवाई बल्कि बिग बॉस 13 की ट्रॉफ़ी भी जीती । यहीं से शो के होस्ट सलमान खान और सिद्धार्थ के बीच एक अलग तरह का बॉन्ड बन गया था ।

कहा जा रहा है कि, सिद्धार्थ शुक्ला ने सोने से पहले कुछ दवाइयां खाई थीं, जिसके बाद वो सुबह उठे ही नहीं । डॉक्टर्स ने सिद्धार्थ के निधन की वजह हार्ट अटैक बताई है । कूपर अस्पताल के मुताबिक, सिद्धार्थइ को गुरुवार सुबह जब अस्पताल लाया गया तब उनकी मृत्यु हो चुकी थी । सिद्धार्थ शुक्ला के शव को सुबह उनके परिजन ही कूपर अस्पताल ले गए थे । कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ का पोस्टमॉर्टम किया जा रहा है ।