अनन्या पांडे जल्द ही करण जौहर प्रोडक्शन फ़िल्म गहराइयांमें सिद्धांत चतुर्वेदी के अपोजिट नजर आएंगी । ऐसा पहली होगा जब अनन्या और सिद्धांत एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे । हालांकि गहराइयां के बाद अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी की जोड़ी जोया अख्तर की आगामी फ़िल्म खो गए हम कहां में नजर आएगी । लेकिन गहराइयां से पहले अनन्या औए सिद्धांत का एक चैट शो के दौरान इंट्रेक्शन हो चुका है जिसमें सिद्धांत ने अनन्या पांडे के बॉलीवुड संघर्ष पर कमेंट किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था ।

GEHRAIYAAN EXCLUSIVE: अनन्या पांडे ने अपने गहराइयां को-स्टार सिद्धांत चतुर्वेदी को उनके सॉरी बोले बिना ही किया ‘माफ़’, क्या ये माफ़ी उनके ‘बॉलीवुड स्ट्रगल’ कमेंट को लेकर है ?

गहराइयां स्टार अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली अनन्या और गली बॉय से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले सिद्धांत जब साल 2019 में राजीव मसंद के न्यूकमर्स के राउंडटेबल चैट शो में पहुंचे थे तो सिद्धांत ने बॉलीवुड स्टार किड्स स्पेशली अनन्या के ‘बॉलीवुड स्ट्रगल’ को लेकर एक कमेंट किया था कि, “जहां हमारे सपने पूरे होते हैं, वहां इनके स्ट्रगल शुरु होते हैं ।” सिद्धांत का ये बयान सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा वायरल हुआ था कि अनन्या भी इसे लेकर काफ़ी ट्रोल हुई थी ।

वैसे ये पहली बार नहीं था इसके बाद बंटी और बबली 2 के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में भी सिद्धांत ने अनन्या के स्ट्रगल पर कमेंट किया था । इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धांत से पूछा गया कि उन्हें किस बॉलीवुड स्टार की कौनसी खूबी आकर्षित करती है । इसके जवाब में सिद्धांत ने अनन्या पांडे की खूबी के बारें में कहा था कि, “उनके संघर्ष कौशल की कमी ।”

अनन्या ने सिद्धांत को किया माफ़

हालांकि इस बयान के बाद अब दोनों साथ में गहराइयां में एक साथ नजर आने वाले हैं । ऐसे में बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में जब अनन्या से पूछा गया कि “ऐसी कौन सी बात है जो वह सिद्धांत चतुर्वेदी से कहना चाहेंगी जो उन्होंने उनसे अभी तक नहीं कही है ।” इसके जवाब में अनन्या ने जवाब दिया कि, “मैं तुम्हें माफ़ करती हूं हालांकि तुमने सॉरी नहीं कहा फ़िर भी । मैंने तुम्हें माफ़ कर दिया है ।” हालांकि यहां अनन्या ने ये एक्सप्लेन नहीं किया कि उन्होंने ये किस संदर्भ में बोला । इस पर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं ।

गहराइयां की बात करें तो यह एक रिलेशनशिप ड्रामा है, जिसमें आज के ज़माने के रिश्ते की उलझनों और इसकी अंदरूनी परतों, युवाओं के जीवन के खास पहलुओं, तथा उन्मुक्त होकर अपनी मर्ज़ी से ज़िंदगी बिताने की इच्छा को बखूबी प्रदर्शित किया गया है। फ़िल्म में दीपिका, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही धैर्य करवा, नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी इसमें अहम किरदार निभाए हैं । जौस्का फ़िल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज़ और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा साथ मिलकर प्रोड्यूस की गई इस फ़िल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फ़रवरी, 2022 को होगा, तथा भारत के साथ-साथ दुनिया के 240 देशों के दर्शक अमेज़न प्राइम वीडियो पर इस फ़िल्म का आनंद ले सकेंगे ।