हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान और अभिनेता सैफ़ अली खान ने कंफ़र्म किया था कि उनके घर एक नन्हा मेहमान आने वाला है । अभी कुछ दिन पहले ही करीना कपूर खान ने अपने प्रेगनेंट होने की खबर दी थी । इसी के साथ सैफ अली खान, जो 16 अगस्त को 50 साल के हुए, भी इस खबर से बेहद खुश हैं और अपने चौथे बच्चे के स्वागत की तैयारियों में जुट गए हैं । बता दें कि सैफ़ अब चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं । हर कोई उन्हें फ़िर से पापा बनने की बधाई दे रहा है । वहीं सोशल मीडिया पर करीना की प्रेगनेंसी को लेकर मजेदार मीम्स शेयर किए जा रहे हैं । इन्हीं में से एक मीम को बधाई हो के लोकप्रिय एक्टर गजराज राव ने शेयर करते हुए सैफ़ और करीना को बधाई दी है ।

फ़नी ‘बधाई हो’ मीम के साथ गजराज राव ने करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान को फ़िर से मम्मी-पापा बनने पर दी बधाई

गजराज राव ने सैफ़ अली खान और करीना कपूर को बधाई दी

गजराज राव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह मजेदार मीम शेयर किया है । यह मीम उनकी पॉप्युलर फिल्म बधाई हो के सीन पर बनाया गया है जिसमें गजराज राव के साथ आयुष्मान खुराना, नीना दुप्ता और शार्दुल भी दिखाए गए हैं । ये बधाई हो का वो सीन है जब गजराज राव अपनी पत्नी प्रेग्नेंसी की खबर अपने बड़े बेटों को देते हैं । फिल्म में नीना गुप्ता ने गजराव राव की पत्नी और मध्यम उम्र की प्रेग्नेंट महिला किरदार निभाती हैं । आयुष्मान खुराना उनके बड़े बेटे किरदार निभाते हैं और शादी के लायक हो गए हैं, जब उन्हें अपनी मां की प्रेग्नेंसी खबर मिलती है, तो वह परेशान हो जाते है । जबकि शार्दुल राणा नीना और गजराव के छोटे बेटे का किरदार निभाते हैं ।

मीम में गजराज राव सैफ अली खान बने हैं, जबकि नीना गुप्ता करीना कपूर,आयुष्मान खुराना सैफ के बड़े इब्राहिम अली खान और शर्दुल सैफ के छोटे बेटे तैमूर अली खान बने हैं । लोग इस मीम को काफी पसंद कर रहे हैं ।