रविवार के दिन शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने रेस्तरां के कारोबार में कदम रखते हुए अपने पहले रेस्तरां अर्थ की ओपनिंग की । उनके इस रेस्तरां की ओपनिंग में बॉलीवुड की कई हस्तियों ने शिरकत की ।

रविवार के दिन गौरी खान की रेस्तरां ओपनिंग में सोनम कपूर और जैकलिन फर्नांडीज का याराना देखने को मिला जो कि बॉलीवुड की नई BFFs के रूप में उभर रही हैं । दोनों की दोस्ती इस कदर छलक रही थी कि दोनों की ड्रेस भी कुछ कुछ सेम थी । जैकलिन ने इस तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “Date night @sonamkapoor congrats @gaurikhan @_kunaljani #aarth is awesome.”

लंच के लिए सोनम ने मोगरा प्रिंट की केप मैक्सी ड्रेस पहनी जो उन्हीं की क्लोथिंग लाइन रेहसन की है । वहीं जैकलिन ने सैंट लॉरेंट की पम्प्स पहनी हुई है जिसमें वह काफ़ी कूल दिखाई दे रही हैं ।

फ़िल्मों की बात करें तो, सोनम कपूर और रिया कपूर एक साथ फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में साथ काम करेंगी । इस फ़िल्म में करीना कपूर खान और स्वरा भास्कर अहम भूमिका में नजर आएंगी । वहीं दूसरी तरफ़ जैकलिन फर्नांडीज सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ कृष्णा डी.के. और राज नेदिमोरू की एक्शन फ़िल्म ए जेंटलमैन में नजर आएंगी ।