बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा आज 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए । बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में शामिल हुए । चंडीगढ़ के ग्रैंड होटल में दोनों की शादी संपन्न हुई । 11 साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद फ़ाइनली राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधे ।

FIRST PICS: 11 साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंधे राजकुमार राव और पत्रलेखा

राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंधे

पत्रलेखा ने अपनी शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'आज मेरी हर चीज से शादी हो गई है । मेरे प्यार से, मेरे क्राइम पार्टनर से, मेरी फैमिली, मेरे सॉलमेट और मेरे बेस्ट दोस्त से... जो पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त है! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! यहां से हम हमेशा साथ हैं ।'

राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी शादी के हर एक खूबसूरत पल को यादगार बनाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है । चंडीगढ़ के सबसे आलीशान और लग्जरी रिजॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिसॉर्ट में दोनों की शादी की सभी रस्में संपन्न हुईं ।

शादी से पहले राजकुमार और पत्रलेखा की सगाई की तस्वीरें और वीडियो सामने आए थे, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए । सगाई के फंक्शन में राजकुमार राव व्हाइट शेरवानी में रॉयल अंदाज में नजर आए । वहीं पत्रलेखा ने व्हाइट एंड सिल्वर ऑफ शोल्डर हाई स्लिट गाउन पहना ।