साल 2019 कपिल शर्मा के लिए हर लिहाज से काफ़ी लकी साबित हुआ । जहां एक तरफ़ उनका शो द कपिल शर्मा टीआरपी चार्ट में छाया रहा वहीं पर्सनल लाइफ़ में भी कपिल शर्मा को प्रमोशन मिल गया । 10, दिसंबर को कपिल की पत्नी गिन्नी चतरथ ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया । कपिल शर्मा ने खुद अपनी इस खुशी को अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया । पापा बनने के बाद कपिल अपने कमिटमेंट्स पूरे कर मां और बेटी के साथ वक्त बिताने के लिए 15 दिन की छुट्टी पर चले गए । इसके बाद हर कोई कपिल की बेटी की एक झलक देखने के लिए बेताब हो गया । और अब कपिल ने अपनी नन्हीं सी परी की झलक दिखलाई है ।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शेयर की अपनी बेटी अनायरा शर्मा की फ़र्स्ट फ़ोटो

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शेयर की बेटी की तस्वीर

हाल ही में कपिल ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी, जिसका नाम उन्होंने अनायरा शर्मा रखा है, की फ़ोटो अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है । एक तस्वीर में जहां कपिल की बेटी नजर आ रही हैं वहीं दूसरी तस्वीर में कपिल और गिन्नी अपनी बेटी के साथ काफ़ी खुश नजर आ रहा है ।

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने शेयर की अपनी बेटी अनायरा शर्मा की फ़र्स्ट फ़ोटो

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा ने दी पापा बनने की 'गुड न्यूज', उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ ने दिया बेटी को जन्म

View this post on Instagram

Meet our piece of heart “Anayra Sharma” ❤️ ? #gratitude

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

आपको बता दें कि कपिल ने गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर 2018 में शादी की थी । कपिल शर्मा ने अक्टूबर में बेबी शॉवर पार्टी रखी थी। जिसमें कई सेलेब्स के साथ-साथ द कपिल शर्मा शो के उनके को-स्टार्स भी मौजूद थे । यही नहीं कुछ दिनों पहले कपिल, गिन्नी को बेबी मून के लिए कनाडा भी लेकर गए थे ।