सलमान खान का रिएल्टी शो बोग बॉस 13 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है । और शो में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे है । पिछले चार महीने से बिग बॉस के घर में बंद प्रतियोगियों के लिए ये हफ़्ता काफ़ी खुशनुमा रहने वाला है क्योंकि ये हफ़्ता बिग बॉस का फैमिली वीक रहेगा जिसमें प्रतियोगियों के फ़ैमिली मेंबर्स बिग बॉस के घर आएंगे । इस दौरान शहनाज गिल के पापा संतोक सिंह आए और उन्होंने अपनी बेटी को सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने की सलाह दी ।

Bigg Boss 13: फ़ैमिली वीक में पहुंचे शहनाज गिल के पापा ने शहनाज से ली सिद्धार्थ शुक्ला से दूर रहने की कसम

बिग बॉस 13 में शहनाज गिल से मिलने आए उनके पापा

चैनल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें शहनाज गिल के पापा संतोक सिंह,आरती सिंह के भाई कृष्णा अभिषेक और सिद्धार्थ शुक्ला की मम्मी भी बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करतीं हुई नजर आ रही है । फैमिली वीक का ये प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है ।

वीडियो में देखा जा सकता है कि जहां अपने भाई कृष्णा अभिषेक से मिलकर आरती सिंह बहुत इमोशनल होती हुई दिख रही हैं । कृष्णा अभिषेक ने उन्हें कहा कि मेरे लिए वो वक्त गर्व का था, जब लोगों ने कहा कि यह आरती सिंह का भाई है । कृष्णा अभिषेक ने अपनी बहन आरती को गले लगाते हुए कहा कि उन्हें आरती पर बहुत गर्व है ।

वहीं शहनाज को उनके पापा एक नसीहत देते हुए नजर आ रहे है । शहनाज से उनके पापा कहते हैं कि "तेरा जो भी है सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के साथ, पहले मेरी कसम खा...उसको आगे नहीं बढ़ाएगी."